ये है फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर का पहला लुक!

Arjun Kapoor shares his FIRST look from Panipat अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत चर्चा में हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर की बचपन की तस्वीर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:32 PM IST

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म पानीपत चर्चा में है. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन में अर्जुन का लुक कैसा होगा ये भी उत्सुकता का विषय है. कई बार अर्जुन अपना नया लुक छिपाते नजर आए हैं, इसलिए फैन्स की उत्सुकता और बढ़ गई. अब अर्जुन ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की और उसे मजाक में पानीपत के लिए अपना फर्स्ट लुक बता दिया.

इस तस्वीर में अर्जुन छोटे-छोटे बालों में हाथ में घड़ी पहने मासूम से नजर आ रहे हैं. फैन्स ने इसे काफी क्यूट बताया. अर्जुन कपूर 26 जून 1985 को मुंबई में जन्मे थे. उनका बचपन मुंबई में ही बीता. अब वे बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं.

फिल्म पानीपत में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. मूवी में अर्जुन अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. अपने किरदार में रमने के लिए अर्जुन ने तैयारी भी शुरू कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो भी शेयर की है. इन तस्वीरों में अर्जुन जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने घनी मूछें रखी हैं. 

अर्जुन ने फोटो शेयर कर बताया कि पानीपत के लिए वो कैसे तैयारी कर रहे हैं. फोटो में वे घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था- न्यू ईयर, न्यू लर्निंग. 2018 का आखिरी पूरा महीना एक एनिमल, मदर नेचर और सनराइज़ की कंपनी का मजा लेने में चला गया. अपने करियर के सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग को शुरु करने के लिए काफी उत्सुक हूं.

 बता दें कि पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म के लिए अर्जुन काफी मेहनत कर रहे हैं. वे पहली बार आशुतोष गोवारीकर के साथ काम करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED