आलिया भट्ट को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं अनन्या पांडे, ये है वजह

अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर उमीद जितना कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अनन्या को दर्शकों ने पूरा सपोर्ट किया है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं.

आलिया भट्ट और अनन्या पांडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 8:30 AM IST

अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर उमीद जितना कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अनन्या को दर्शकों ने पूरा सपोर्ट किया है. फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं.

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं. अनन्या ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं. अनन्या ने यह भी बताया कि आलिया ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या को काफी पसंद है.

अनन्या ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं कुछ और बनने की कोशिश करती हूं. यह बात सच है कि आलिया से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलता है. मैंने जो आलिया से सीखा है वो यह है कि करियर की शुरुआत से लेकर अब तक आलिया ने कभी भी खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया है. वो अपनी पहली फिल्म में काफी नॉर्मल थीं. वहां से उनमें एक्टर के तौर पर एक ग्रोथ शुरू हुई और आज लोग उनका टैलेंट देख सकते हैं.'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी होने के तौर पर अनन्या ने बताया कि उनको कितना प्रेशर महसूस होता है. अनन्या ने कहा, 'प्रेशर तो रहता ही है, लेकिन मैं नेगेटिव चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं.'

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी है. अनन्या के साथ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और  भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में होंगे. अनन्या की यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED