आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग रोका सेरेमनी की खबरों को नकारा, शादी पर कही ये बात

आलिया फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप और जल्द शादी करने को लेकर चर्चा में हैं. खबरे आ रही थीं कि वे इसी साल रणबीर संग शादी करने जा रही हैं. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:17 PM IST

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्हें राजी के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी जीता. इस महीने उनकी एक बहुप्रतीक्षित फिल्म "कलंक" जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. आलिया कलंक में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. आलिया फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप और जल्द शादी करने को लेकर चर्चा में हैं. खबरे आ रही थीं कि वे रणबीर संग शादी करने जा रही हैं.

कहा यह भी गया कि अप्रैल में आलिया रणबीर की रोका सेरेमनी होगी. आलिया भट्ट ने रोका की खबरों को नकार दिया है. आलिया ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं लंदन के एक रेस्टोरेंट में रोका सेरेमनी अटेंड करने जा रही हूं. मगर ये मेरा रोका नहीं है. और क्यों आप लोग सालभर के अंदर मेरी शादी करा देना चाहते हैं. शादी अभी मेरे दायरे से बाहर की चीज है. मैं इस समय काफी सारे काम से घिरी हुई हूं."

"मैं ये नहीं कह रही हूं कि मैं सिर्फ काम ही करती रह जाऊंगी और कभी शादी नहीं करूंगी. मगर अभी मैं शादी के लिए काफी यंग हूं. मेरे पास शादी करने का अभी कोई प्लान नहीं है. मैं ये मानती हूं कि शादी करना आजकल ट्रेड में चल रहा है, मगर मैं अभी इस ट्रेंड का हिस्सा नही हूं."

रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप पर आलिया भट्ट ने कहा- ''मैं रणबीर संग जब रहती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि जैसे चांद, सितारों पर बादलों पर चल रही हूं. मेरा उनके साथ कोई रिलेशनशिप नहीं है. ये सिर्फ फ्रेंडशिप है. मैं ये पूरी ईमानदारी और सच्चाई के साथ कह रहा हूं. ये खूबसूरत है. हमारे साथ सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो ऐसे शख्स हैं जो इस समय अपनी फ्रोफेशनल लाइफ को पूरी फॉर्म में जी रहे हैं.''

बता दें कि दोनों कलाकार इस दौरान ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्माण अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय और विक्रम गोघले भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसकी रिलीज डेट 20 दिसंबर, 2019 रखी गई है.

Read more!

RECOMMENDED