साउथ की इस फिल्म ने तोड़ डाला प्रभास-एस एस राजामौली की बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड

अजित की गिनती दक्षिण के सुपरस्टार्स में होती है और इसकी वजह भी है. अजित के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. अब उनकी फिल्म विश्वासम ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए प्रभास, राणा दग्गुबाती स्टारर एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है.

बाहुबली 2
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 5:53 PM IST

अजित की गिनती दक्षिण के सुपरस्टार्स में होती है और इसकी वजह भी है. अजित के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. अब उनकी फिल्म 'विश्वासम' ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए प्रभास, राणा दग्गुबाती स्टारर एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' को पछाड़ दिया है. दरअसल, अजित की 'विश्वासम' को 1 मई के दिन सन टीवी प्रसारित किया गया था.

1 मई को सुपरस्टार अजित का जन्मदिन भी होता है. विश्वासम में नयनतारा, जगाती बाबू, थाम्बी, रोबोट शंकर और योगी बाबू जैसे सितारे नजर आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 1 मई को मजदूर दिवस होने की वजह से फिल्म के व्यूअरशिप में रिकॉर्ड बढ़ोतरी देखने को मिली और फिल्म को 18.1 मिलियन यानि करीब 1 करोड़ 80 लाख लोगों ने देखा था जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

इस लिस्ट में दूसरा नाम पिचाईकरन का है. इस फिल्म को शशि ने निर्देशित किया था. इसके बाद बाहुबली 2 का नंबर आता है. वही चौथे नंबर पर विजय की फिल्म सरकार है.

बता दें कि अजित की फिल्म विश्वासम को सिरुथाई शिवा ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाब हुई थी. फिल्म कई सिनेमाघरों में 6 हफ्तों तक हाउसफुल चली थी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स और ड्रिस्टीब्यूटर्स काफी अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रहे थे. वहीं बाहुबली 2 ने भी रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल की थी और ये देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर जानी जाती है.

Read more!

RECOMMENDED