बिग बॉस 12 के बाद दीपक ठाकुर का पहला बड़ा प्रोजेक्ट, नया गाना रिलीज

बिग बॉस 12 के बाद बुलंदियों पर बिहारी बाबू दीपक ठाकुर का करियर. शो से निकलने के बाद उनका नया गाना सुनो सुनो रिलीज हो गया है. फैंस को ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है.

दीपक ठाकुर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 12:42 PM IST

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के एक छोटे से गांव आथर से बिग बॉस 12 में धमाकेदार एंट्री कर लोगों के दिलों में छाप बनाने वाले दीपक ठाकुर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. बिग बॉस में दीपक की सादगी दर्शकों को खूब पसंद आई. शो से निकलने के बाद दीपक की तरक्की के रास्ते खुलते दिख रहे हैं. उनका ब्रैंड न्यू गाना ''सुनो सुनो'' रिलीज हो गया है.

बिग बॉस के बाद ये बिहारी बाबू का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है. फिल्म सखा का गाना सुनो सुनो 6 फरवरी को रिलीज किया गया है. इसे दीपक ने गाया है. सॉन्ग रिलीज होने की जानकारी दीपक ने इंस्टा अकाउंट पर दी. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''लो जी आ गया सुनो सुनो. मेरे यू ट्यूब चैनल पर जाइए देखिए और शेयर मारिए.'' फैंस ने दीपक के नए सॉन्ग को बेहतरीन बताया है. सोशल मीडिया पर गाने की तारीफ हो रही है.

दीपक ठाकुर और अनुषा शर्मा की आवाज में गाया ये गाना खूबसूरत बन पड़ा है. गाने में दीपक ठाकुर का टच साफ देखने को मिलता है. ये गाना दिल को छू लेता है. गाने के बोल भी खूबसूरत हैं. सखा मूवी को प्रांशु श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है. देखें गाना...

इससे पहले भी दीपक ठाकुर ने गैंग ऑफ वासेपुर और मुक्केबाज मूवी में अपनी गायिकी का हुनर दिखाया है. उन्होंने बिग बॉस में अपनी आवाज का जादू पहले दिन ही बिखेर दिया था. शो में वे अपनी मधुर आवाज से घरवालों को एंटरटेन करते थे. दीपक ने सलमान खान, बिग बॉस और श्रीसंत के लिए गाना भी बनाया था. सलमान खान भी दीपक की गायिकी से इंप्रेस दिखे.

बता दें, बिग बॉस में दीपक ने टॉप-3 में पहुंचने के बाद क्विट कर दिया था. उन्होंने 20 लाख की प्राइज मनी के साथ गेम छोड़ा था. शो से निकलने के बाद उन्होंने कहा था ये पैसे उन्होंने बहन की शादी के बारे में सोचते हुए लिए. शो को दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने जीता था. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने दीपक को असली विजेता बताया था.

Read more!

RECOMMENDED