दीपिका की छपाक के ट्रेलर को आमिर ने सराहा, कही ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. कई फैंस ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया है. दीपिका ट्रेलर लॉन्च के दौरान इमोशनल भी हो गईं थीं.

आमिर खान और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:22 PM IST

दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की फैंस के साथ ही साथ कई बॉलीवुड सितारों ने भी सराहना की है. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. कई फैंस ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया है. दीपिका ट्रेलर लॉन्च के दौरान इमोशनल भी हो गईं थीं.

एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी कहती इस फिल्म में दीपिका ने मालती का किरदार निभाया है. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी काम कर रहे हैं. आमिर ने इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा - बेहतरीन ट्रेलर है और ये बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है. मेरी शुभकामनाएं. गुड लक मेघना, दीपिका, विक्रांत, फॉक्स और पूरी टीम. लव. ए

गौरतलब है कि इस फिल्म का फैन्स पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. पद्मावत के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जिसमें वह लीड रोल प्ले करने जा रही हैं. पद्मावत में वे रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ नजर आईं थी वही इस फिल्म में वे विक्रांत मैसी के साथ काम कर रही हैं. दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

वही आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं और उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे हूबहू टॉम हैंक्स के किरदार की तरह लग रहे है.  इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय नजर आ सकते हैं. विजय इससे पहले बेहद चर्चित फिल्म सुपर डीलक्स में नजर आए थे. जहां इस फिल्म में आमिर टॉम हैंक्स का रोल प्ले करेंगे वही विजय उनके दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED