बॉलीवुड

Ranveer Singh के अलावा 83 से चमकेगी इन एक्टर्स की किस्मत, क्या करियर लेगा यू-टर्न?

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 8:08 AM IST
  • 1/10

क्रिकेट के मैदान में जीत का परचम लहराने के बाद अब सिनेमाघरों में रिकॉर्डतोड़ कमाई करने की बारी है. वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत को दिखाकर भारतीयों का सीना फक्र से ऊंचा करती फिल्म 83 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग के अलावा 83 को खास बनाती है वर्ल्ड कप खेलने वाली उन 11 खिलाड़ियों की टीम, जिन्हें अपने चौकों छक्कों की बरसात कर टीम इंडिया को जिताया. रियल हीरोज के कमाल दिखाने के बाद अब बारी है रील होरीज की. 

  • 2/10

पहले से स्टार रणवीर सिंह के करियर को 83 और बुलंदियों पर पहुंचाएगी, इसमें कोई दो राय नहीं है. लेकिन हम अपनी रिपोर्ट में उन सपोर्टिंग एक्टर्स के बारे में बात करेंगे जो रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. हिंदी, पंजाबी, साउथ और मराठी सिनेमा के एक्टर्स को वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला है. कई एक्टर्स ऐसे हैं जो फ्लॉप हैं. 83 से इन सभी एक्टर्स की किस्मत चमक सकती है. जानते हैं 83 के उन एक्टर्स के बारे में जिनका करियर फिल्म रिलीज के बाद यू-टर्न ले सकता है.

  • 3/10


हार्डी संधू
फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पंजाबी इंडस्ट्री में हार्डी बड़ा नाम हैं. 83 हार्डी की डेब्यू हिंदी फिल्म है. फिल्म में हार्डी मदन लाल का रोल प्ले कर रहे हैं. उनका रोल फिल्म में छोटा है लेकिन इफेक्टिव है. हार्डी को 83 बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दे सकती है.

  • 4/10


एमी विर्क
एमी विर्क भी फेसम पंजाबी सिंगर, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. पंजाब में एमी बड़ा नाम हैं. उनके गानों पर मिलियंस में व्यूज आते हैं. 83 से पहले एमी भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखे थे. 83 में एमी बलविंदर संधू का रोल निभा रहे हैं. एमी के काम की तारीफ हो रही है. देखना होगा बॉलीवुड में एमी के करियर को ये फिल्म कितना फायदा पहुंचाती है.
 

  • 5/10

साकिब सलीम
बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम मूवी में मोहिंदर अमरनाथ का रोल निभा रहे हैं. साकिब कई हिंदी मूवीज में काम कर चुके हैं. टैलेंटेड भी हैं. लेकिन करियर में साकिब अभी तक बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं कर सके. 83 में साकिब की अदाकारी की तारीफ हो रही है. उम्मीद है ये फिल्म उनके करियर के लिए लकी साबित हो.

  • 6/10

ताहिर राज भसीन
एक्टर ताहिर राज भसीन ने 83 में सुनील गावस्कर का रोल प्ले किया है. ताहिर को करियर में अभी तक सफलता नहीं मिली है. बतौर हीरो ताहिर ने फिल्म मर्दानी से डेब्यू किया था. इसके बाद वे फोर्स 2, छिछोरे, मंटो में दिखे. लेकिन ताहिर को बड़ा ब्रेक नहीं मिला. 83 एक्टर के करियर को नई दिशा दे सकती है.
 

  • 7/10

जतिन सरना
सेक्रेड गेम्स के एक्टर जतिन सरना फिल्म 83 में यशपाल शर्मा के रोल में दिखेंगे. जतिन सरना की फिल्मोग्राफी की फेहरिस्त यूं तो काफी लंबी है. पर एक्टर को पहचान सेक्रेड गेम्स से मिली. 83 बॉलीवुड में जतिन के करियर को नई उड़ान दे सकती है.
 

  • 8/10


चिराग पाटिल
चिराग पाटिल ने फिल्म 83 में संदीप पाटिल की भूमिका निभाई है. चिराग मराठी और हिंदी दोनों फिल्मों में काम करते हैं. पाटिल ने बॉलीवुड में यूं तो चार्जशीट से डेब्यू किया था. पर वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पाए. चिराग के फैंस को उम्मीद है 83 हिंदी इंडस्ट्री में चिराग के लिए बड़े दरवाजे खोले.

  • 9/10

जीवा
तमिल एक्टर जीवा ने 83 में श्रीकांत का रोल प्ले किया है. तमिल फिल्मों में जीवा जाना माना नाम हैं. जीवा बचपन से फिल्मों में काम कर रहे हैं. बॉलीवुड में काम करने के लिहाज से जीवा के लिए 83 बड़ा ब्रेक साबित हो सकती है. फिल्म 83 में जीवा के काम की तारीफ भी हो रही है.

  • 10/10


साहिल खट्टर
यूट्यूबर, टीवी होस्ट और एक्टर साहिल खट्टर को 83 से बड़ा ब्रेक मिला है. फिल्म में आप साहिल को सैयद किरमानी के रोल में देखेंगे. साहिल पॉपुलर होस्ट हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. देखना होगा 83 के बाद साहिल के सितारे कितनी बुलंदियों को छूते हैं.

लेटेस्ट फोटो