बॉलीवुड

Aishwarya Rajinikanth की दोस्त Shruti Hassan संग Dhanush के अफेयर की थी चर्चा, टूटने की कगार पर थी शादी

aajtak.in
  • नई द‍िल्ली ,
  • 18 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:58 AM IST
  • 1/9

साउथ एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों ने सोमवार देर रात सोशल मीड‍िया पोस्ट कर अपने सेपरेशन की जानकारी साझा की. इस खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. 18 साल लंबे चले धनुष और ऐश्वर्या की मैर‍िड लाइफ ने अचानक से सभी को बड़ा झटका दिया है. लेक‍िन उनके रिश्ते में तकरार की बात पहले भी एक दफा काफी सुर्ख‍ियों में थी. आइए जानें वो कौन सी वजह थी जब धनुष और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास की चर्चा हुई थी. 

  • 2/9

धनुष और ऐश्वर्या के बीच उनके रिश्ते में दरार की वजह और कोई नहीं बल्क‍ि ऐश्वर्या की चाइल्डहुड फ्रेंड और कमल हासन की बेटी श्रुति हासन थीं. साल 2011 में ऐश्वर्या के डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू '3' के समय धनुष और फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन के बीच अफेयर की बातें सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच नजदीक‍ियां बढ़ गई हैं. 

  • 3/9

रिपोर्ट्स यहां तक थी क‍ि धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने के कगार पर है. इन खबरों ने इतनी तूल पकड़ ली थी कि बाद में श्रुति हासन को दखल देना पड़ा. उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इन खबरों को गलत बताया था. श्रुति ने नाराजगी जाह‍िर करते हुए कहा कि वे हर किसी को सफाई देती नहीं फिरेंगी. 
 

  • 4/9

श्रुति ने धनुष संग अपनी बॉन्ड‍िंग के बारे में बताया था, 'धनुष इंडस्ट्री में मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं. उन्होंने काम में हमेशा मेरी मदद की है. लोग हमारे बारे में कुछ भी बकवास बातें करेंगे तो उस कारण, मैं हमारी दोस्ती को नहीं कम होने दे सकती हूं. लोग क्या कहते हैं इसकी मैंने कभी परवाह नहीं की है.'

  • 5/9

श्रुति ने ये भी कहा था कि फिल्म 3 में लीड रोल प्ले करने के लिए धनुष ने ही उन्हें प्रोत्साह‍ित किया था. श्रुति ने कहा था 'मुझे पता है कि हजार अफवाहें हैं. मेरे लिए, ये किसी शख्स के साथ एक खास रिश्ता है. धनुष मेरे खास दोस्त हैं क्योंक‍ि किसी को नहीं लगा था कि 3 में, मैं ये पार्ट कर पाउंगी, वो मेरे साथ खड़े रहे और कहा कि मैं कर सकती हूं. इस काम में, जरूरी है कि लोग आप पर भरोसा रखें. मैं उनकी कर्जदार हूं. और हमरा अच्छा रिश्ता है. हमारे बीच बात करने को बहुत कुछ रहता है.'

  • 6/9

बाद में खुद धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने इन खबरों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि ये खबरें ब‍िना किसी आधार के सिर्फ झूठ है. फिल्म 3, ने बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा परफॉर्म किया और तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते. फिल्म का गाना 'Why this Kolaveri di' भी बहुत फेमस हुआ था जिसमें धनुष ने अपनी आवाज दी थी. 

  • 7/9

धनुष और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत एक सिनेमाघर में हुई थी. धनुष ने बताया था कि वे लोग 'Kandhal Kondaen' फिल्म का फर्स्ट शो देखने पर‍िवार के साथ गए थे. फिल्म खत्म होने के बाद सिनेमा ओनर ने धनुष को रजनीकांत की बेट‍ियों से मिलाया.

  • 8/9

दूसरे दिन ऐश्वर्या ने फूलों का गुलदस्ता भेजते हुए लिखा 'Good Work Keep in touch'. धनुष के मुताब‍िक उन्होंने ऐश्वर्या की इस बात को कुछ ज्यादा ही सीर‍ियली ले लिया. 

  • 9/9

कुछ साल डेट करने के बाद 2004 में दोनों ने शादी कर ली. शादी के दो साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे यात्रा का स्वागत किया. इसके चार साल 2010 में उनका दूसरा बेटा Linga का जन्म हुआ. इन 18 सालों में दोनों का रिलेशन काफी गहरा रहा. धनुष ने अपने सेपरेशन पोस्ट में भी इसका जिक्र किया है. खैर, अब दोनों अलग हो चुके हैं, पर उम्मीद है दोनों की दोस्ती बरकरार रहेगी. 

लेटेस्ट फोटो