बॉलीवुड

जब अपने पार्टनर की शादी में नाचे स्टार्स, नशे में जमकर झूमे

aajtak.in
  • नई द‍िल्ली ,
  • 01 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:15 PM IST
  • 1/7

बॉलीवुड फिल्मों में कई नए कॉन्सेप्ट देखने को मिलते हैं. डारेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे, में भी फिल्म के टाइटल के जैसी एक किरदार हैं रिंकू. रिंकू का यह रोल सारा अली खान ने निभाया है. सारा पर फिल्माया फिल्म का गाना चका चक हाल ही में रिलीज हुआ है.

  • 2/7

इस गाने में रिंकू, अपने पति की सगाई करवाती और उसका जश्न मनाती नजर आईं. कोई इंसान अपने ही लाइफ पार्टनर को किसी और का होता देख भला कैसे खुश हो सकता है. अतरंगी रे के गाने में यही बात नजर आई है. इसी तर्ज पर बॉलीवुड की कुछ दूसरी फिल्मों के गाने भी देखने को मिले हैं.

  • 3/7

हां मैंने भी प्यार किया है 

हां मैंने भी प्यार किया है फिल्म के गाने 'मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी' में श‍िव (अभ‍िषेक बच्चन) और पूजा (कर‍िश्मा कपूर) के प्यार को दिखाया है. पूजा, श‍िव के एक गलत कदम की वजह से उससे दूर हो जाती है. वह दूसरी शादी करने वाली होती है जहां श‍िव भी पहुंच जाता है. श‍िव अपनी पत्नी को उसकी दूसरी शादी की मुबारकबाद देते हुए गाना गाते हैं. 
 

  • 4/7

बरसात 

साल 2005 में रिलीज म्यूज‍िकल ड्रामा बरसात में काजल (प्र‍ियंका चोपड़ा), आरव (बॉबी देओल) और ऐना (बिपाशा बसु) के बीच लव ट्राएंगल दिखाया गया है. काजल और आरव की शादी बचपन में हो चुकी होती है. बड़े होने पर काजल, आरव को अपना पति मानती है पर आरव को ऐना से प्यार हो जाता है. आरव ऐना से शादी करने वाला होात है जब काजल उसकी नई जिंदगी के लिए उसे बधाई देती है. ऐना और आरव की शादी के लिए काजल खुद ऐना को तैयार करती है. इस सीन को प्र‍ियंका चोपड़ा पर सॉन्ग 'तेरी दुल्हन सजाउंगी' गाते और डांस करते फिल्माया गया है. 

  • 5/7

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स 

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में तनु (कंगना रनौत) अपने पति मनु (आर माधवन) की दूसरी शादी में नाचती नजर आती हैं. तनु, मनु की दूसरी शादी से खुश नहीं पर वह मनु को रोक भी नहीं पाती है. आख‍िर में तनु मनु की खुश‍ियों में शामिल होना मंजूर करती है. कंगना रनौत ने इस रोल में बेहतरीन अभ‍िनय पेश किया था. मैं घनी बावरी हो गई गाने में कंगना कैमरे पर शराब पीती और खूब ठुमके लगाती दिखीं. 

  • 6/7

हमको दीवाना कर गए 

हमको दीवाना कर गए फिल्म में आद‍ित्य (अक्षय कुमार) और जिया (कटरीना कैफ) के बीच लव-स्टोरी दिखाई गई है. किसी गलतफहमी की वजह जिया, आद‍ित्य से नाराज हो जाती है और अपने मंगेतर करण (अन‍िल कपूर) से शादी कर लेती है. उनकी शादी में आद‍ित्य भी मौजूद होता है और वह जिया के गले में मंगलसूत्र देख उदास हो जाता है. इसी दौरान फिल्म में अक्षय कुमार और बिपाशा बसु पर 'मेरे साथ चलते चलते' गाना फिल्माया गया है. आद‍ित्य यानी अक्षय कुमार, जिया की खुशी में शामिल होता है.
 

  • 7/7

सारा अली खान के गाने चका चका ने तो पुरानी फिल्मों के वो सीन्स याद दिला दिए, जहां एक पार्टनर अपनी ही लाइफ पार्टनर के शादी का जश्न मना रहा हो. बात करें सारा की फिल्म अतरंगी रे, की तो इसमें सारा अली खान, धुनष और अक्षय कुमार के बीच की अतरंगी कहानी नजर आएगी. फिल्म के ट्रेलर में सारा के मजेदार कैरेक्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें सारा और धुनष पति-पत्नी के रोल में दिखेंगे जिनकी शादी उनकी मर्जी के बगैर होती है. फिल्म में सारा अपने ही पति की दूसरी शादी करवाती नजर आ रही है.  
 

लेटेस्ट फोटो