बॉलीवुड

जब बिजी शेड्यूल ने बिगाड़ी तबीयत, सेट पर बेहोश हुए कई सेलेब्स

aajtak.in
  • नई दिल्ली ,
  • 30 सितंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:30 PM IST
  • 1/9

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की दुनिया तक में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. कामयाबी मिलने के बाद सेलेब्स के लिए बिजी शिड्यूल, निजी जिंदगी और हेल्थ को बैलेंस कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में तबीयत खराब होना और अस्पताल में भर्ती होने जैसी गंभीर चीजें बभी बहुत सी बार हो जाती हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलेब्स हैं, जो वर्क प्रेशर के चलते बेहोश हो गए थे. आइए आपको इनके बारे में बताएं.

  • 2/9

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी अपने सीरियल परदेस में है मेरा दिल के सेट्स पर बेहोश हुए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि इस बात से अर्जुन बिजलानी इनकार कर दिया था. खबरों के मुताबिक, काम की थकान के लिए अर्जुन के साथ ऐसा हुआ था. 

  • 3/9

दीपिका पादुकोण एक अवॉर्ड शो में अपने एक्ट की रिहर्सल करते हुए बेहोश हुई थीं. इस रिहर्सल में दीपिका अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के बाद पहुंची थीं. फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए तब दीपिका ने 16 घंटे शूट किया था और फिर वह अवॉर्ड शो में आ गई थीं. उन्होंने लगातार 30 घंटे काम किया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी. डॉक्टर ने उन्हें पूरी तरह बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी. 

  • 4/9

इस साल की शुरुआत में आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर बेहोश हो गई थीं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बताया गया था कि आलिया उल्टी और हाइपरएसिडिटी का शिकार हुई थीं. इससे पहले फराह खान ने खुलासा किया था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने इश्क वाला लव के सेट पर दो बार बेहोश हुई थीं. इसके अलावा फिल्म शानदार के सेट पर भी आलिया कई बार बेहोश हुई थी, जिसकी वजह से शाहिद कपूर ने उनका मजाक उड़ाना और उन्हें फैंटम कहना शुरू कर दिया था. 

  • 5/9

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के आने की तैयारी करते हुए बेहोश हो गए थे. इस खबर ने सभी को चिंता में डाल दिया था. कपिल के बिजी शिड्यूल को इसका कारण बताया गया था.

  • 6/9

ग्लोबन आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी काफी मुश्किलों से भरा हुआ है. प्रियंका दिन-रात काम करती हैं और उनका शिड्यूल ज्यादातर बिजी रहता है. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, फिल्म बाजीराव मस्तानी के सेट पर प्रियंका चोपड़ा बेहोश जो गई थीं. प्रियंका के बेहोश होने के बाद छह घंटे के लिए शूट बंद किया गया था और डॉक्टर सेट पर आए थे. 

  • 7/9

अर्जुन बिजलानी के अलावा दिवंगत एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी भी सीरियल परदेस में है मेरा दिल के सेट पर बेहोश हुई थीं. बताया जाता है कि उस दिन सुरेखा सिकरी ने लंच नहीं किया था, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी थी. उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था, 'मेरे डॉक्टर ने मुझे रोज सही समय पर खाना खाने के लिए कहा है.'

  • 8/9

टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ अपने सीरियल शेर-ए-पंजाब महाराजा रंजीत सिंह के सेट पर बेहोश हो गई थीं. इसका कारण गर्मी, स्नेहा की भारी कॉस्ट्यूम और लंबे समय तक काम करना था. स्नेहा उस समय फूड पॉइजनिंग से भी जूझ रही थीं, जिसने उनकी हालत और बिगाड़ दी थी. 

  • 9/9

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम एक समय पर सीरियल कोई लौट आया है और नच बलिए की साथ में शूटिंग कर रहे थे, जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ी थी. इसका नतीजा यह हुआ कि शोएब इब्राहिम अपने शो के सेट पर बेहोश हो गए थे. 

फोटो सोर्स: गेटी इमेज 

लेटेस्ट फोटो