बॉलीवुड

फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान का नया लुक, यशराज स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट, Photos

  • 1/8

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान दुबई से मुंबई आ गए हैं. शाहरुख खान को हाल ही में यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर देखा गया. इस दौरान शाहरुख खान लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में अलग ही अंदाज में नजर आएं. 

  • 2/8

शाहरुख खान की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म पठान पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म को लेकर उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

  • 3/8

शाहरुख खान ने एक सफेद टी शर्ट और साथ में काले रंग का लोअर पहना हुआ है. उनका ये लुक बहुत ही शानदार लग रहा है. लम्बे बालों में शाहरुख खान अलग ही लग रहे हैं. माना जा रहा है कि यह लुक उन्होंने फिल्म पठान के लिए तैयार किया है.

  • 4/8

बताया जा रहा है कि सोमवार को दीपिका पादुकोण ने भी शाहरूख को ज्वाइन किया था. बता दें कि फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी को-स्टार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. वहीं फिल्म में जॉन अब्राहिम भी होंगे. ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जाएगी. लेकिन अभी इस फिल्म का ऐलान शाहरुख ने खुद नहीं किया.

 

  • 5/8

शाहरुख खान इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं और उन फिल्मों में उनकी जुगलबंदी शानदार रही. एक साथ की गई उनकी ये फिल्में हिट भी रही थीं. 

  • 6/8

शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद यह पहला मौका है जब शाहरुख किसी फिल्म में काम कर रहे है.  

  • 7/8

शाहरुख ने फिल्म जीरो की असफलता के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया था. हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक से वापसी करेंगे. अब जब शाहरुख के फिल्म पठान से वापस आने की बात सामने आयी है तो फैंस काफी खुश हैं. 

 

  • 8/8

मालूम हो कि शाहरुख ने 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे दुबई में मनाया था. जहां शाहरुख के लिए यह दिन खास था वहीं उनके फैंस के लिए भी यह दिन किसी त्योहार से कम नहीं था. अपने सुपरस्टार के जन्मदिन को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए उनके फैंस ने अपने-अपने तरीके से इसे मनाया है. एक फैन ग्रुप ने 5555 कोव‍िड किट्स डोनेट करने का किया था ऐलान.  

लेटेस्ट फोटो