बॉलीवुड

प्रियंका को फ्लाइंग किस, सलमान की फिल्म को लेकर कमेंट, इन कॉन्ट्रोवर्सीज से घिर चुके रणवीर सिंह

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 सितंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:47 AM IST
  • 1/9

बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी होना कोई नई बात नहीं है. समय-समय पर विवाद होते रहते हैं. शायद ही अपने करियर में कोई एक्टर या फिर एक्ट्रेस ऐसा होता हो, जिसने विवादों से सामना न किया हो. एक्टर रणवीर सिंह भी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ चुके हैं. जानिए वह घटनाएं जब रणवीर सिंह का सामना विवादों से हुआ था.

  • 2/9

'दिल धड़कने दो' के सेट पर रणवीर सिंह उस समय विवादों में पड़ गए, जब उन्होंने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ्लाइंग किस दे दी. रणवीर का यह किस प्रियंका को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह रणवीर के इस तरीके से नाराज हो गईं. इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते बेहतर नहीं हो सके. यहां तक कि 'गुंडे' और 'बाजीराव मस्तानी' के समय भी दोनों के बीच खटास बनी रही. आखिरकार, रणवीर ने यह कह दिया कि वह प्रियंका के साथ काम नहीं कर सकते.

  • 3/9

जब उन्हें बॉलीवुड का बुलाया गया 'प्लेब्वॉय'
रणवीर जो भी करते हैं उसे लेकर हमेशा खुले रहते हैं, चाहे वह अफेयर हो या वन नाइट स्टैंड. कुछ समय पहले उन्होंने कहा कि उन्होंने कई वन नाइट स्टैंड किए हैं. जब उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप किया, तो उन्हें बॉलीवुड का कैसानोवा माना जाता था. लोगों को लगा कि इस एक्टर के इंडस्ट्री में कई अफेयर्स होंगे.

  • 4/9

एआईबी के कार्यक्रम में जाने से हुआ विवाद
कुछ सालों पहले एआईबी रोस्ट के एक कार्यक्रम से विवाद खड़ा हो गया था. इसमें करण जौहर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पर काफी निशाना साधा गया था. उन्होंने स्टेज पर ऐसे कई शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसे लोग अमर्यादित कह रहे थे. बाद में उनके खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज किया गया था.

  • 5/9

गलत विज्ञापन चुन फंसे रणवीर
रणवीर सिंह ने रूपा कंपनी का एक विज्ञापन किया था, जिसमें वह पानी के अंदर शार्क के साथ नजर आए थे. इस विज्ञापन को लेकर काफी विवाद हुआ था. हालांकि, शार्क यूं तो रबड़ से बनी थी, लेकिन पेटा ने इसके खिलाफ सवाल खड़े कर दिए थे.

  • 6/9

पेड डेब्यू करने का लगा आरोप
रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा कारोबार किया थाा, जिसके बाद रणवीर को काफी पसंद किया जाने लगा. उनकी एक्टिंग लोगों को काफी अच्छी लगने लगी. हालांकि, उस दिन उन पर एक पेड डेब्यू करने का भी आरोप लगा. लेकिन इन आरोपों की कभी सच्चाई सामने नहीं आ सकी.

  • 7/9

जब मीडिया से हो गया रणवीर का पंगा!
हम सभी दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन स्टोरी के बारे में जानते हैं. उन्होंने नेशनल टीवी पर खुलकर कई दफे डिप्रेशन को लेकर बात की थी. इसका रणवीर सिंह पर भी काफी असर पड़ा था. एक मीडिया एजेंसी ने रणवीर को 'डिप्रेस सोल' तक बुला दिया था, जिससे रणवीर काफी नाराज हो गए थे. उन्होंने इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला था.

  • 8/9

सलमान खान की फिल्म को लेकर पास किया था कमेंट
सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, लेकिन रणवीर ने एक ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जो कि सुर्खियों में आ गई थी. उन्होंने फिल्म को बोर बताया था. 

  • 9/9

रणवीर ने ट्वीट कर कहा था, ''एक था टाइगर बोर लगी, लेकिन आखिरी के 15 मिनट्स जादुई थे. सलमान खान ने अच्छा स्टंट और एक्शन किया था.'' इसके बाद रणवीर ने कहा था कि जब वह मल्टीप्लेक्स से गुजर रहे थे तब जो भी एक था टाइगर देखकर निकल रहा था, वह टाइगर बाम की डिमांड कर रहा था. रणवीर का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा था.

लेटेस्ट फोटो