बॉलीवुड

तलाक के बाद भी बच्चों के खातिर साथ हैं ये बॉलीवुड कपल्स, साथ में कर रहे परवरिश

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 10:33 AM IST
  • 1/10

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनाना सभी के लिए मुश्किल बात है. और उससे भी मुश्किल है बने हुए रिश्तों को बचाना और आगे चलना. समय के साथ बॉलीवुड की जोड़ियों में दरारें आ जाती हैं. लेकिन भी कई ऐसे सेलिब्रिटी कपल्स हैं, जो अपने बीच की दोस्ती को मरने नहीं देते. वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को तो खत्म कर दिया है, लेकिन अलग होने के बाद भी बच्चों के खातिर साथ हैं. आज हम आपको ऐसे ही सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

  • 2/10

आमिर खान और रीना दत्ता 

आमिर और रीना ने 1986 में शादी की थी. साल 2002 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. हालांकि दोनों ने अपने बच्चों आयरा और जुनैद खान की परवरिश साथ करने के लिए अपनी दोस्ती को बनाए रखा था. आज रीना का रिश्ता आमिर की दूसरी पत्नी रहीं किरण राव और उनके बेटे आज़ाद से भी अच्छा है. 

  • 3/10

आमिर खान और किरण राव 

आमिर खान और किरण राव ने साल 2005 में शादी की थी. दोनों ने 2021 में अलग होने का ऐलान किया. इस ऐलान के साथ दोनों ने साफ कर दिया था कि उनकी शादी भले ही खत्म हो गई है, लेकिन वह आगे भी परिवार रहेंगे. दोनों बेटे आज़ाद की परवरिश साथ कर रहे हैं. 2 दिसंबर को उन्होंने बेटे का जन्मदिन साथ मनाया था. 

  • 4/10

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 

मलाइका और अरबाज बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं. दोनों के चर्चे खूब हुआ करते थे. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों 2017 में अलग हो गए थे. लेकिन आज भी वह बेटे अरहान खान की परवरिश साथ कर रहे हैं. इतना ही नहीं अरबाज, मलाइका के परिवार के साथ आज भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

  • 5/10

फरहान अख्तर और अधुना भबानी 

फरहान और अधुना ने साल 2000 में शादी की थी. 2017 में दोनों अलग हुए. लेकिन अभी भी दोनों की दोस्ती कायम है. फरहान और अधुना दो बेटियों शाक्या और अकीरा के मां-बाप हैं. ऐसे में दोनों बच्चियों की परवरिश वह साथ कर रहे हैं. फरहान की बेटियां उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. 

  • 6/10

ऋतिक रोशन और सुजैन खान 

ऋतिक और सुजैन ने साबित करके दिखाया है कि आप अलग होने के बाद भी बेस्टफ्रेंड बने रह सकते हैं. दोनों तलाक के बाद भी अपने बेटों रिहान और रिदान की परवरिश साथ कर रहे हैं. साथ ही उनके साथ मिलकर छुट्टियों पर भी जाते रहते हैं. इतना ही नहीं कोरोना लॉकडाउन में सुजैन कुछ समय के लिए ऋतिक के घर में शिफ्ट भी हो गई थीं. वह अपने बेटों के करीब रहकर काम करना चाहती थीं. 

  • 7/10

अनुराग कश्यप और आरती बजाज

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने 1997 में आरती बजाज से शादी की थी. दोनों की एक बेटी आलिया कश्यप है. आलिया यूएस में रहती हैं. आरती और अनुराग की शादी 2009 में खत्म हो गई थी. लेकिन दोनों बेटी की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं. 

  • 8/10

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 

अर्जुन और मेहर की शादी 21 सालों तक चलने के बाद 2019 में टूट गई थी. दोनों की दो बेटियां हैं. दोनों की परवरिश अर्जुन और मेहर मिलकर कर रहे हैं. अर्जुन की बेटियों का बॉन्ड उनकी गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades और उनके बेटे अरिक से भी अच्छा है. 

  • 9/10

रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा 

रणवीर और कोंकणा ने 2010 में शादी की थी. 10 साल बाद 2020 में दोनों अलग हो गए. लेकिन अपने बेटे हारून की परवरिश वह साथ कर रहे हैं. 

  • 10/10

सैफ अली खान और अमृता सिंह 

सैफ ने अमृता से यंग उम्र में शादी की थी. 1991 में हुई ये शादी 2004 में खत्म हुई. अमृता ने अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश की. वहीं सैफ ने दोनों बच्चों को पालने में अमृता का आर्थिक रूप से साथ दिया था.

लेटेस्ट फोटो