बॉलीवुड

चर्चा में पत्रलेखा की चूनर, प्रियंका-दीपिका के वेडिंग आउटफिट में भी लिखा था कुछ खास

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 11:41 AM IST
  • 1/10

बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा का ब्राइडल आउटफिट और लुक चर्चा में बना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग चुनरी पर बंगाली भाषा में राजकुमार के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

  • 2/10

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट को खास मैसेज के साथ तैयार किया गया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह ट्रेंड बहुत पहले से चला आ रहा है. दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तक, पत्रलेखा से पहले इंडस्ट्री की यह टॉप एक्ट्रेसेस अपनी शादी के जोड़े पर खास मैसेज लिखवा चुकी हैं. आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के कस्टमाइज्ड वेडिंग आउटफिट्स के बारे में...
 

  • 3/10

पत्रलेखा
राजकुमार की दुल्हन बनीं पत्रलेखा ने अपनी शादी में सब्यासाची की रेड कलर की बुटी साड़ी पहनी, जिसपर खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी हुई है. साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने एक स्पेशल चुनरी को पेयरअप किया. पत्रलेखा की चुनरी पर बंगाली भाषा में कपल के लिए एक खास मैसेज लिखा गया, जिसने खूब चर्चा बटोरी. 

  • 4/10

पत्रलेखा ने अपनी चुनरी पर बंगाली भाषा में लिखवाया था- 'अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम'. इसका हिंदी में मतलब है- 'प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं.' यह  खूबसूरत वादा पत्रलेखा ने राजकुमार के लिए लिखवाया, जो अपने आप में ही खास है. 
 

  • 5/10

 दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ग्रैंड वेडिंग इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी. दीपिका के लिए वेडिंग आउटफिट्स भी उनके फेवरेट डिजाइनर सब्यासाची ने ही डिजाइन किए थे. दीपिका की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी. एक सिंधी और दूसरा कोंकणी.  सिंधी रस्मों से हुई शादी के दौरान आनंद कारज में दीपिका ने जो लाल चुनरी पहनी थी वो काफी स्पेशल थी. चुनरी पर संस्कृत में मंत्र लिखे हुए थे. दीपिका की चुनरी के बॉर्डर पर ''सदा सौभाग्यवती भव:'' लिखा गया था. 

  • 6/10

प्रियंका चोपड़ा के व्हाइट वेडिंग गाउन में लिखे थे खास मैसेजेस
प्रियंका चोपड़ा की शादी एक फेयरीटेल की तरह ही थी. प्रियंका की शादी में उनके वेन्यू से लेकर आउटफिट्स तक को खास रखा गया था. प्रियंका ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में व्हाइट कलर का गाउन पहना था, जिसमें कई फीट लंबी टेल थी. प्रियंका के इस वेडिंग आउन को Ralph Lauren ने डिजाइन किया था. प्रियंका के इस खूबसूरत वेडिंग ड्रेस को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. 

  • 7/10

प्रियंका के इस व्हाइट वेडिंग गाउन में 9 अलग-अलग मैसेज लिखे गए थे, जो एक्ट्रेस के जीवन के खास लोगों और मोमेंट्स को दर्शा रहे थे. 
 

  • 8/10

प्रियंका के व्हाइट वेडिंग गाउन पर एक्ट्रेस के पेरेंट्स का नाम, निक और उनकी वेडिंग डेट, निक का फुल नेम निकोलस जेरी जोनस खास तौर पर लिखा गया था. इसके अलावा प्रियंका ने अपनी ड्रेस पर कुछ खास टर्म भी लिखाई थीं, जो उनकी लाइफ में काफी मायने रखी हैं. प्रियंका की व्हाइट वेडिंग गाउन पर "Hope," "Compassion," "Family," "Love" और हिंदू मंत्र ओम नमः शिवाय लिखा था. 

  • 9/10

प्रियंका के रेड लहंगे पर लिखे थे ये नाम
प्रियंका चोपड़ा ने हिंदू रीति-रिवाजों से हुई शादी में सब्यासाची का रेड कलर का खूबसूरत लहंगा चोली पहना था. प्रियंका चोपड़ा के कस्टमाइज वेडिंग लहंगे की बेल्ट पर उनका और उनके पति निक का नाम और एक्ट्रेस के माता-पिता का नाम एम्ब्रॉयडरी की मदद से लिखा गया था. 
 

  • 10/10

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट फोटो