बॉलीवुड

Shocking Celebrity Splits: जब इन स्टार कपल्स ने सालों बाद तोड़ा शादी का बंधन, टूटा फैंस का दिल

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 5:52 PM IST
  • 1/10

'कहते हैं जोड़ियां आसमानों में बनती हैं...', बी-टाउन में भी कई ऐसी रोमांटिक जोड़ियां देखने को मिली हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी यह बात दोहराते हुए नजर आए. प्यार के खूबसूरत रिश्ते में बंधी इन जोड़ियों को फैंस ने जब भी देखा तो बस यही कहा- Made For Each Other. एक दूसरे के प्यार में डूबी कई पॉपुलर और फेवरेट जोड़ियों को फिर अचानक जैसे किसी की नजर लग गई और उन्होंने अपनी कई सालों तक चली शादी के बाद एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया. 

  • 2/10

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान से लेकर ऋतिक रोशन और सुजैन खान तक, इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जिनके अचानक सेपरेशन की खबर सुनकर फैंस का दिल ही टूट गया. अब एक बार फिर फैंस सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने की बात जानकर दंग हो गए हैं. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही फेमस कपल्स के बारे में, जिनके सेपरेशन की खबर ने फैंस को भी निराश कर दिया. 

  • 3/10

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत
धनुष ने ऐश्वर्या रजनीकांत संग अपनी शादी को खत्म करने का ऐलान कर दिया है. धनुष ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऐश्वर्या संग 18 साल तक चली अपनी शादी को खत्म करने की जानकारी फैंस संग साझा की, जिसे सुनकर हर कोई हैरान-परेशान हो गया. कभी एक दूसरे पर जान लुटाने वाले धनुष और ऐश्वर्या के अचानक डाइवोर्स की खबर से हर कोई शॉक्ड है.

  • 4/10

 आमिर खान और किरण राव
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव ने भी एक दूसरे संग 15 साल का खूबसूरत समय बिताकर अलग होने का फैसला किया. 3 जुलाई को आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करके एक दूसरे से तलाक लेने का ऐलान किया था. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि वो तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ काम करते रहेंगे, लेकिन कपल के अलग होने की खबर ने फैंस को उदास कर दिया था.

  • 5/10

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में शुमार किए जाते थे. फैंस जब भी ऋतिक और सुजैन को देखते तो अपने लिए भी इतना प्यार करने वाले पार्टनर की ख्वाहिश करने लगते थे. लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसने कपल के फैंस को झंझोर कर रख दिया और यह खबर थी ऋतिक और सुजैन के अलग होने की. कपल ने 14 साल की अपनी लंबी शादी को खत्म कर दिया और एक दूसरे से तलाक लेकर अपने फैंस को निराश कर दिया. 

  • 6/10

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी उन पॉपुलर कपल में शुमार हैं, जिन्होंने 18 साल तक एक दूसरे संग खूबसूरत समय बिताने के बाद एक दूसरे से तलाक ले ली. दोनों की शादी 12 दिसंबर 1988 को हुई थी और कपल 2017 में ऑफिशियली एक दूसरे से अलग हो गया था. दोनों का एक बेटा भी है. 

  • 7/10

फरहान अख्तर और अधुना भबानी

एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर और अधुना भबानी की शादी भी चल नहीं पाई. फरहान और अधुना ने 15-16 सालों तक चली शादी के बाद एक दूसरे संग अपने रास्ते अलग कर लिए. साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. 

  • 8/10

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया
बॉलीवुड कपल अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया शादी के 20 सालों तक एक दूसरे के साथ रहे और फिर अचानक कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. कपल ने जॉइंट स्टेटमेंट जारी करके अपने सेपरेशन का ऐलान किया था. दोनों की तलाक की खबर सुनकर फैंस काफी हैरान हुए थे. 

  • 9/10

कल्कि और अनुराग कश्यप
कल्कि और अनुराग कश्यप के रोमांस से लेकर उनका डाइवोर्स तक चर्चा में रहा. दोनों को साल 2018 में Dev D की मेकिंग के समय एक दूसरे से प्यार हो गया था और फिर साल 2011 में दोनों ने शादी रचा ली थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया. शादी के कुछ ही साल बाद 2015 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और हमेशा के लिए अपने रास्ते अलग कर लिए. 

  • 10/10

समांथा और नागा चैतन्य
फेमस कपल समांथा और नागा चैतन्य भी शादी के चार साल बाद अलग हो गए. कपल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. बता दें कि कपल ने 2017 में गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी. लेकिन फिर अचानक दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आईं, और फिर दोनों एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया. 

लेटेस्ट फोटो