बॉलीवुड

जब रोमांंटिक सीन्स करने में छूटे पसीने, ऑनस्क्रीन Kiss करने में हिचकिचाए ये एक्टर्स

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:53 PM IST
  • 1/9

फिल्मों में दिखने वाले रोमांटिक सीन्स के पीछे की कहानी कई बार देखने में जितनी रोमांटिक दिखती है असल में उतनी बिलकुल नहीं होती. किसिंग और इंटिमेट सीन्स देना कई बार एक्टर की मर्जी कम और मजबूरी ज्यादा होते हैं. हैरी पॉटर फिल्म फ्रैंचाइजी में एमा वॉटसन और रुपर्ट ग्रिंट को किस करते दिखाया गया था.

इस सीन के बारे में एमा ने बताया कि यह उनके और रुपर्ट दोनों के लिए भयानक था. ऐसे ही कई और एक्टर्स भी हैं, जिन्हें अपने को-स्टार को किस करना या उनके साथ इंटिमेट सीन बिलकुल अच्छा या सहज नहीं लगा. चलिए आपको उनके बारे में बताएं.

  • 2/9

तापसी ने अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ इंटिमेट सीन्स दिए थे. ऐसे में तापसी ने बताया था कि उनके साथ ये सीन्स करने में हर्षवर्धन और विक्रांत थोड़े असहज थे. तापसी के मुताबिक दोनों डर भी रहे थे.

  • 3/9

फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' में डकोटा जॉनसन और जेमी डोरनन की केमिस्ट्री के खूब चर्चे हुए थे. फिल्म की कहानी सेक्स और ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती थी, इसलिए दोनों को किसिंग और इंटिमेट सीन्स करने ही पड़े थे. लेकिन दोनों के लिए ऐसे सीन्स करना काफी मुश्किल था. डकोटा को सहज करने के लिए जेमी सीन के दौरान फनी आवाजें निकालते थे तो वहीं डकोटा किसी असहज किसिंग सीन से निपटने के लिए विस्की पिया करती थीं. 

  • 4/9

फिल्म 'नोटबुक' को क्लासिक में गिना जाता है. निकोलस स्पार्क्स की फेमस किताब पर बनी इस फिल्म में रायन गॉसलिंग और रेचल मैकएडम्स की केमिस्ट्री जबरदस्त थी. दोनों के काम को आज भी पसंद किया जाता है. लेकिन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जितनी कमाल थी उतना ही खराब ऑफ स्क्रीन का हाल था. खबर है कि रायन और रेचल एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते थे.

फिल्म के डायरेक्टर Nick Cassavetes ने बताया था कि रायन, रेचल के साथ काम तक नहीं करना चाहते थे. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती हुई और फिल्म के आने के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था.  

  • 5/9

कंगना ने अपने करियर की शुरुआत में इंटिमेट सीन्स करे थे, लेकिन फिर उन्होंने कभी भी किसिंग या इंटिमेट सीन्स को ना करने की कसम खाई. इसी नियम के चलते कंगना रनौत ने फिल्म 'डर्टी पिक्चर' को ना कह दिया था. जाहिर है कंगना के लिए यह सहज नहीं रहा होगा, इसलिए उन्होंने यह बड़ा फैसला किया था. 

  • 6/9

हंगर गेम्स फ्रैंचाइजी में जेनिफर लॉरेंस के काम को काफी सराहा गया था. फिल्मों में Liam Hemsworth को जेनिफर के बॉयफ्रेंड के रोल में देखा गया था और Josh Hutcherson उनके दोस्त और लव इंटरेस्ट बने थे. जेनिफर को फिल्म में दोनों एक्टर्स को किस करना होता था, जो बाद में प्रैंक करने का जरिया बनाया था. दोनों एक्टर्स ने कहा था कि जेनिफर को किस करना उनके लिए काफी मुश्किल था क्योंकि वह लहसुन और टूना फिश जैसी चीजें खाकर उनके साथ किसिंग सीन करती थीं, जो काफी खराब होता था. 

  • 7/9

बिपाशा बसु को बोल्ड रोल्स करने के लिए जाना जाता रहा है, लेकिन बिपाशा को भी किसिंग सीन्स से काफी दिक्कत थी. बिपाशा बसु ने फिल्म 'जोड़ी ब्रेकर्स' में आर माधवन को किस किया था. इसके बारे में उन्होंने कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किस करने से डरती हैं. जोड़ी ब्रेकर्स में माधवन को किस करना उनके लिए बहुत असहज एक्सपीरियंस था. 

  • 8/9

जेनिफर लॉरेंस की एक और फिल्म जिसमें उन्हें को-स्टार्स को किस करना पड़ा था, वो थी पैसेंजर्स. इस फिल्म में जेनिफर को एक्टर क्रिस प्रैट को किस करना था. जेनिफर के लिए यह एक्सपीरियंस अजीब था. उन्होंने कहा था कि यह क्रिस की गलती नहीं थी. लेकिन जेनिफर इस बात से असहज थी कि उन्हें एक शादीशुदा आदमी को किस करना पड़ रहा है.

  • 9/9

फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' में इमरान खान, अनुष्का शर्मा किस करते हुए असहज हुए थे. इमरान का कहना था कि उन्हें ऑनस्क्रीन किस करने में परेशानी होती है, क्योंकि यह अजीब है कि आप किसी ऐसे इंसान को किस कर रहे हैं, जिसके साथ आप रोमांटिक रूप से जुड़े नहीं हैं. 

लेटेस्ट फोटो