बॉलीवुड

आदित्य नारायण से लेकर राणा दग्गुबाती तक, कोरोना काल में इन सितारों ने लिए सात फेरे

  • 1/8

पॉपुलर प्लेबैक सिंगर आद‍ित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. कोरोना काल में सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों को फॉलो करते हुए आदित्य और श्वेता एक दूसरे के हो गए हैं. हालांकि वे पहले सेलेब्रिटी कपल नहीं हैं जिन्होंने कोरोना काल में शादी की है. चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ सेलेब्रिटी जोड़ियों के बारे में जिन्होंने कोरोना काल में शादी की है.

  • 2/8

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती ने भी कोरोना काल में ही 7 फेरे लिए थे. 8 अगस्त को वह मिहीका बजाज बजाज संग शादी के बंधन में बंध गए थे. हैदराबाद में छोटी सी सेरिमनी में गिने चुने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में राणा ने शादी की थी.

  • 3/8

प्राची तेहलान और रोहित सरोहा दिया और बाती हम फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने भी कोविड के दौरान ही शादी करने का फैसला लिया था. वह 7 अगस्त को नई दिल्ली में दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन रोहित सरोहा के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं.

  • 4/8

मनीष रायसिंघन और संगीत चौहान ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने कोरोना काल में 30 जून को अपनी लेडी लव संगीता चौहान के साथ फेरे लिए. उन्होंने सीमित लोगों की मौजूदगी में एक गुरुद्वारे में शादी की.

  • 5/8

पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा अप्रैल में धूमधाम से शादी करने का सोच रहे थे जब देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई. हालांकि पूरे देश में लगा लॉकडाउन भी पूजा-कुनाल की मोहब्बत को नहीं रोक सका. पूजा ने तय तारीख पर इंस्टाग्राम के जरिए ये ऐलान किया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है.

  • 6/8

नितिन रेड्डी और शालिनी कंडुकारी तेलुगू एक्टर नितिन ने लॉकडाउन में शालिनी के साथ शादी की थी. दोनों जुलाई के महीने में हैदराबाद के एक होटल में शादी के बंधन में बंधे.

  • 7/8

निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा मई के महीने में तेलुगू एक्टर निखिल ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पल्लवी से शादी की. ये शादी हैदराबाद में आयोजित की गई और ज्यादा लोग एकत्रित नहीं हों इस बात का पूरा ख्याल रखा गया. दोनों अप्रैल में शादी करने जा रहे थे लेकिन फिर इसे लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन किया गया था.

  • 8/8

सुजीत रेड्डी और प्रवल्लिका फिल्म साहो के निर्देशक सुजीत की शादी भी काफी चर्चा में रही. कोरोना काल में सुजीत ने 2 अगस्त को हैदराबाद में प्रवल्लिका संग फेरे लिए. शादी में बस कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शरीक हुए.

लेटेस्ट फोटो