बॉलीवुड

फर्स्ट टाइम सेक्स से लेकर पोर्न देखने तक, आलिया कश्यप ने प्राइवेट लाइफ पर दीं ये एडवाइज

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मई 2022,
  • अपडेटेड 10:58 AM IST
  • 1/10

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी जिंदगी को लेकर काफी ओपन हैं. आलिया ना सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया के साथ शेयर करती हैं. बल्कि अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से फैंस और फॉलोअर्स को सीख भी देती हैं. अब आलिया कश्यप ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने पहली बार सेक्स करने पर होने वाले दर्द, पोर्न फिल्मों के एडिक्शन संग कई चीजों के बारे में बताया है.

  • 2/10

आलिया काफी समय से यूट्यूब पर वीडियो बनाती आ रही हैं. ऐसे में उनके फैंस ने उनसे सवाल करना और उन्हें और ज्यादा वीडियो बनाने की रिक्वेस्ट करना शुरू कर दिया है. एक फैन ने सवाल किया कि आलिया को किस तरह के लोग पसंद नहीं आते हैं. इसपर उन्होंने बताया कि घमंडी लोग उन्हें पसंद नहीं हैं. अगर कोई दूसरों के साथ बुरा व्यवहार करता है तो उन्हें पसंद नहीं आता. चीटिंग से भी उन्हें सख्त दिक्कत है.

  • 3/10

दूसरे फैंस ने उनसे छोटे ब्रेस्ट के बारे में बात की. आलिया ने कहा कि छोटे ब्रेस्ट होना बहुत नॉर्मल बात है. उनके ब्रेस्ट छोटे हैं और उन्हें यह चीज पसंद है. इससे बहुत सी दिक्कतें हैं जो उन्हें नहीं होती. अगर आपका पार्टनर मैच्योर है तो फिर उसे भी इससे कोई दिक्कत नहीं होगी.

  • 4/10

आलिया से एक फीमेल फैंस पहली बार सेक्स के दौरान खून निकलने के बारे में बात की. इसपर उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा नहीं हुआ है. लेकिन यह चीज बहुत नॉर्मल है. पहली बार सेक्स करने पर हाइमेन मसल टूटती है, जिसकी वजह से थोड़ी ब्लीडिंग होती है. आलिया कश्यप ने कहा कि उनके कुछ दोस्तों को भी ब्लीडिंग हुई थी.

  • 5/10

इस वीडियो में आलिया कश्यप ने बताया है कि वह अपने रिश्ते में इनसिक्योरिटी और जलन से कैसे डील करती हैं. उन्होंने बताया कि अतीत के रिश्तों की वजह से उन्हें जलन और इनसिक्योरिटी महसूस होती है. लेकिन अगर आपको भी ऐसा होता है तो आपको अपने पार्टनर से बात करनी चाहिए. अतीत का असर आज पर पड़ने मत दीजिए. 

  • 6/10

आलिया ने सेक्स के साथ-साथ मास्टरबेशन के बारे में भी बात की. वह बोलीं कि यह बहुत हेल्दी और जरूरी है. खासकर लड़कियों के लिए. आलिया के मुताबिक, मास्टरबेशन के जरिए आप अपने शरीर को खुद से जान पाते हैं. ऐसे में यह सभी के लिए जरूरी है और सभी को करना चाहिए.

  • 7/10

आलिया कश्यप ने फैंस को प्यूबिक हेयर शेव करना भी सिखाया. एक शख्स के सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि वह अपने प्राइवेट एरिया को पहले एक्सफोलिएट करती या धोती हैं. इसके बाद वह बालों की दिशा में रेजर से शेव करती हैं और एक बार उल्टी दिशा में. वह हमेशा नया और साफ रेजर इस्तेमाल करती हैं. इसके बाद वह अपने प्राइवेट एरिया को मोइस्टोराइज करती हैं. इसके लिए वह प्राइवेट पार्ट फ्रेंडली प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती हैं.

  • 8/10

सेक्स और मास्टरबेशन के साथ-साथ आलिया कश्यप ने सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज (STI), एचपीवी वैक्सीन और सर्वाइकल कैंसर के बारे में भी बात की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सेक्स के बाद लड़कियां का वॉशरूम जाना बेहद जरूरी होता है. नहीं तो आपको यूटीआई यानी यूरिनेरी ट्रैक इन्फेक्शन हो सकता है.

  • 9/10

आलिया कश्यप से एक शख्स ने पूछा कि क्या पोर्न एडिक्शन सही चीज है. इसपर उन्होंने कहा कि नहीं ये ठीक नहीं है. पोर्न देखना सही है. लेकिन यह आपको नकली उम्मीदें देता है. असल जिंदगी में सेक्स बिल्कुल भी पोर्न वीडियो जैसा नहीं होता है. आलिया ने बताया कि वह सेक्सुअली एक्टिव होने से पहले पोर्न देखा करती थीं. इसकी वजह से वह काफी परेशान भी हुई थीं. इसलिए अब वह पोर्न नहीं देखती हैं.

  • 10/10

अपने रिलैक्स डे के बारे में आलिया ने कहा कि सेल्फ केयर के लिए वह बॉडी मसाज करवाती हैं. अपने कुत्ते के साथ समय बिताना, बालों को धोना, आई ब्रो बनाना और शेव करना भी वह सेल्फ केयर के लिए करती हैं.

फोटो सोर्स: आलिया कश्यप ऑफिशियल इंस्टाग्राम

लेटेस्ट फोटो