राजस्थान: 90 साल के बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

बाड़मेर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कुछ जवान लोग एक 90 साल के बुजुर्ग को लाठी और डंडे से पीट रहे हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा (Photo Aajtak)
दिनेश बोहरा
  • बाड़मेर,
  • 05 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 5:11 PM IST

राजस्थान के बाड़मेर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कुछ जवान लोग एक 90 साल के बुजुर्ग को लाठी और डंडों से पीट रहे हैं. बुजुर्ग बीच बचाव के लिए लोगों से मदद मांग रहा है लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर पा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो-तीन जवान लोग जिनके हाथ में डंडे हैं, वो एक घर में बुजुर्ग और महिलाओं को बेहरमी से पीट रहे हैं. थोड़ी देर बाद बुजुर्ग को खींचकर बाहर की तरफ लाया जाता है. वहां पर फिर से उसे पीटा जाता है, घर की महिलाएं बेबस होकर बुजुर्ग को पिटता हुआ देखती रहती हैं.

बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि यह आपसी विवाद का मामला है. दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. घटना की जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के कुछ सदस्यों में आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई. पहले महिलाओं में विवाद हुआ फिर उसमें पुरुष भी शामिल हो गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

यह वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है दोनों पक्षों की तरफ शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग का मेडिकल करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है. लेकिन जिस तरह से बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई की गई है, उसे किसी लिहाज से सही नहीं ठहराया जा सकता है.

Read more!

RECOMMENDED