गाजियाबादः बीजेपी नेता हत्याकांड में नगर पंचायत अध्यक्ष का पति गिरफ्तार

गाजियाबाद में बीजेपी के डासना मंडल अध्यक्ष रहे डॉक्टर बीएस तोमर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेता हाजी आरिफ को गिरफ्तार किया है.

पुलिस गिरफ्तर में आरोपी
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 05 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:01 PM IST

  • 21 जुलाई को मसूरी में की गई थी बीजेपी नेता की हत्या
  • डासना नगर पंचायत की महिला अध्यक्ष का पति है आरोपी

गाजियाबाद में बीजेपी के डासना मंडल अध्यक्ष रहे डॉक्टर बीएस तोमर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेता हाजी आरिफ को गिरफ्तार किया है. हाजी आरिफ डासना नगर पंचायत की महिला अध्यक्ष हसन कंसार के पति हैं और यही एक मात्र सीट थी जिस पर एआईएमआईएम ने यूपी में जीत दर्ज की थी.

पुलिस का कहना है कि बीएस तोमर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने सलमान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ और कॉल डिटेल के आधार पर यह पाया गया कि इस मर्डर केस की साजिश में हाजी आरिफ का हाथ था. आरोपी हाजी आरिफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि मसूरी इलाके में 21 जुलाई की रात करीब 10 बजे बीजेपी नेता की हत्या उनके दफ्तर के बाहर कर दी गई थी. बीएस तोमर बीजेपी के मसूरी इलाके के मंडल अध्यक्ष पद थे. इस मामले में 8 अगस्त को फरार चल रहे बदमाश नौशाद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था.  

पुलिस के मुताबिक, रिमांड पर लिए गए आरोपी सलमान से पूछताछ और सर्विलांस से जुटाए गए सबूतों के आधार पर गुरुवार को बीएस तोमर हत्याकांड में डासना नगर पंचायत की महिला अध्यक्ष हसन कंसार के पति हाजी आरिफ को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं में वर्चस्व की लड़ाई बढ़ गई थी. इसमें बीएस तोमर का कद तेजी से बढ़ रहा था.

Read more!

RECOMMENDED