लूटपाट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा, लूट का सामान बरामद

पुलिस ने चेकिंग शुरू कर घेराबंदी की तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया.

एनकाउंटर में गिरफ्तार आरोपी (फोटो-तनसीम हैदर)
तनसीम हैदर
  • गाजियाबाद,
  • 06 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:25 AM IST

गाजियाबाद पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. यहां लोनी के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक से लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसमें एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश पर लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. अवैध हथियार और बाइक के साथ इलाके के युवक से लूटा गया पर्स भी पुलिस ने बदमाश से बरामद कर लिया है.

बीती शुक्रवार रात करीब 10 बजे पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली थी कि इरफान नामक युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर घेराबंदी की तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हालांकि गिरफ्तार बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

सीओ राजकुमार पांडेय ने बताया कि लूट की सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें रोकना चाहा तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी जिसे गिरफ्तार किया गया है. घायल बदमाश की पहचान 25 हजार इनामी दिलबर उर्फ जावेद के रूप में हुई है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूट के छीने हुए पर्स, 1600 रुपये, अवैध हथियार और मोटरसाइकिल बरामद की है. घायल बदमाश पर दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस बदमाश के अन्य आपराधिक मुकदमों की जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED