निर्भया की पांचवीं बरसी पर फिर शर्मसार हुई दिल्ली, नाबालिग से गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि वह बेरीवाला में एक पार्क में अपने पुरुष मित्र के साथ बैठी हुई थी. तभी तीन लोग वहां आए और उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. विरोध करने पर तीनों ने उसके दोस्त को मारा पीटा भी.

निर्भया की पांचवीं बरसी वाले दिन हुई यह दिल दहलाने वाली घटना
मुनीष पांडे/आशुतोष कुमार मौर्य/अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 18 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 1:28 PM IST

निर्भया कांड की ठीक पांचवीं बरसी पर राजधानी दिल्ली में एक 16 वर्षीय लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बीते शनिवार को शालिमार बाग के नजदीक तीन दरिंदों ने लड़की को पार्क में ले जाकर रेप किया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. POCSO ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है.

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह बेरीवाला में एक पार्क में अपने पुरुष मित्र के साथ बैठी हुई थी. तभी तीन लोग वहां आए और उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. विरोध करने पर तीनों ने उसके दोस्त को मारा पीटा भी.

इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ रेप किया और फरार हो गए. उन्होंने पीड़िता का मोबाइल फोन भी लूट लिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता इलाके में घरेलू नौकरानी की काम करती है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए POCSO ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED