पांच दिनों में कत्ल की 2 वारदात, नाबालिग संग 2 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कत्ल के दो मामलों में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके साथ ही उनका एक नाबालिग साथी भी पकड़ा गया है.

बदमाश गिरफ्तार
हिमांशु मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 11 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 12:20 AM IST

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कत्ल के दो मामलों में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़ में आए बदमाशों के नाम रिजवान और मोहसिन है. बता दें कि उनका एक नाबालिग साथी भी पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक, इन दोनों ने नाबालिग के साथ मिलकर 5 अप्रैल की शाम पूर्वी दिल्ली के एक स्क्रैप डीलर सरफराज की गोली मार कर ह्त्या कर दी थी.

जांच में पता लगा है कि इनके बीच पुरानी रंजिश थी. सरफराज को मारने से पहले रिजवान और मोहसिन ने उन रास्तों की रेकी भी की थी, जिससे सरफराज कांति नगर में अपने घर जाया करता था.

5 अप्रैल की देर शाम जब सरफराज अपनी बाइक से कांति नगर पहुंचा तो पहले से पीछा कर रहे मोहसिन ने उस पर पीछे से गोली चलाई और सरफराज गिर गया. उसके बाद तीनों बदमाशों ने एक के बाद करीब 7 गोली सरफराज को मारी और मौके से फरार हो गए.

कत्ल की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने से पहले इन तीनों ने पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में हकीमुद्दीन नाम के एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

महज पांच दिनों में सरेआम कत्ल की दो वारदात को अंजाम देने के बाद ये सभी अगली वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे कि 9 अप्रैल को पुलिस को खबर मिली कि इस गैंग के तीन बदमाश पटपड़गंज इलाके में शाम के वक्त आने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर मोहसिन और रिजवान को गिरफ्तार कर लिया, जबकि नाबालिग को सुधार गृह में भिजवा दिया.

पुलिस का कहना है कि इन कत्ल के मामलों में एक और आरोपी शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने इनके पास से उस पिस्टल को भी बरामद कर लिया है, जिससे इन्होंने कत्ल की वारदात को अंजाम दिया था.

Read more!

RECOMMENDED