बिहार: आरा में शराब पकड़वाने के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के आरा में शराब पकड़वान के आरोप में दो गुटों में झगड़ा हुआ, फिर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप दो लोगों पर लगा है, जिनके नाम राम बाबू और बद्री बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

(प्रतिकात्म फोटो)
aajtak.in
  • आरा ,
  • 13 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 12:11 AM IST

  • शराब पकड़वाने को लेकर हुई मारपीट
  • शख्स की धारदार हथियार के कर दी हत्या

बिहार के आरा में शराब पकड़वाने का आरोप लगाकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक शख्स की पहले पिटाई की और फिर धारदार हथियार से हत्या कर दी. यह घटना तियर थाना के यादवपुर दलित टोले की है. हत्या का आरोप टोले के दो लोगों पर लगा है, जिनके नाम राम बाबू और बद्री बताए जा रहे हैं. वहीं मृतक का नाम रहड़ी बताया जा रहा है. जिसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बीती देर रात यादवपुर दलित टोले में शराब निर्माण की सूचना के बाद पुलिस छापेमारी को पहुंची थी और टोले में छापेमारी कर राम बाबू के घर से भारी मात्रा में महुआ पाश शराब जब्त की थी. लेकिन राम बाबू मौके का फायदा उठाकर भाग गया था. जिसके बाद उसने शराब पकड़वाने का आरोप लगाकर अपने बस्ती के रेहड़ी की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि शराब की सूचना पर पुलिस छापेमारी करने आई थी.

पुलिस को सूचना देने पर मर्डर

पुलिस के जाने के बाद राम बाबू टोले में वापस पहुंचा और टोले के कुछ लोगों पर पुलिस को सूचना देने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे को सुन रेहड़ी राम बाबू को समझाने पहुंचा. जिससे नाराज होकर राम बाबू और उसके पिता बद्री ने उसकी पहले पिटाई की और फिर धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

तियर थाना में तैनात एएसआई ने बताया कि हम लोग कल रात शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी करने के लिए यादवपुर दलित टोले में गए हुए थे. जहां पर पुलिस के जाने के बाद दलित टोला में रहने वाले दो पक्षों के बीच शराब पकड़वाने को लेकर कहासुनी हुई. जिसमें एक व्यक्ति की नामजद लोगों द्वारा हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस दोनों नामजद आरोपियो की गिरफ्तारी में जुटी है साथ ही पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED