महाराष्ट्र: सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला निकली पति की हत्यारिन

देह व्यापार का धंधा करवाने वाली महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर 12 साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी. आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी और लाश घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था.

पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था
आशुतोष कुमार मौर्य
  • नासिक,
  • 08 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 3:49 PM IST

महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पालघर के बोइसर में एक 37 वर्षीय महिला अपने घर में ही देह व्यापार का धंधा करवाती थी. सेक्स रैकेट का भंडोफोड़ करने के साथ पुलिस के हाथ दोहरी सफलता लगी.

पुलिस ने 12 साल पुराने हत्याकांड की गुत्थी भी सुलझा ली. पुलिस ने देह व्यापार के जाल में फंसी चार महिलाओं को भी मुक्त करा लिया. महिला के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक (प्रीवेंशन) ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पूछताछ करने पर आरोपी महिला सरिता भारती ने एक हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया.

दरअसल देह व्यापार का धंधा करवाने वाली महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर 12 साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी. महिला ने पुलिस से अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी और लाश घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था.

पालघर पुलिस ने आरोपी महिला के घर में बने सेप्टिक टैंक से उसके पति सहदेव का मानव कंकाल भी बरामद कर लिया. सहदेव की हत्या में सरिता के प्रेमी कमलेश ने उसका साथ दिया था. सरिता को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि मिले कंकाल की फोरेंसिक जांच करवाई जा रही है.

बताते चलें कि बीते महीने राजस्थान के अलवर में भी एक महिला को प्रेम प्रसंग के चलते पति और अपने 4 बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दरअसल शिवाजी पार्क में 2 अक्टूबर की रात को एक परिवार के 4 बच्चों समेत 5 लोगों की हुई नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया था.

पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते पत्नी और प्रेमी ने मिलकर बनवारी लाल शर्मा और उसके चार बेटों की गला काट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी, बड़ौदा मेव के रहने वाले उसके प्रेमी हनुमान प्रसाद जाट और दो सुपारी किलर कपिल और दीपक को गिरफ्तार कर लिया था.

पत्नी का प्रेमी हनुमान उदयपुर से बीपीएड कर रहा था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर अलवर जिले के राजगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन के समीप नाले से वारदात में काम लिया गया चाकू भी बरामद कर लिया था.

Read more!

RECOMMENDED