इंदौर में बदमाशों का तांडव, 4 को मारा चाकू, सात दुकानों में की लूट

लूटपाट और तोड़फोड़ के दौरान चाकू लहराते बदमाश कह रहे थे कि हम अभी जेल से बाहर आए हैं. अपनी रिहाई का जश्न मना रहे हैं. बदमाश यह चेतावनी भी दे रहे थे कि किसी ने चालाकी की तो उसे मार दिया जाएगा. बदमाशों ने दो राहगीरों समेत चार लोगों को चाकू मार दिया.

चाकू लहराते हुए दुकान में घुसे बदमाश
हेमेंद्र शर्मा
  • इंदौर,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:44 PM IST

  • घायल प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज
  • सीसीटीवी फुटेज से छह में से चार बदमाशों की शिनाख्त

मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार की देर शाम आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया. सात दुकानों में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही लूटपाट की और दो राहगीरों समेत चार को चाकू मार दिया. बदमाश बार-बार यह कह रहे थे कि वह जेल से छूट कर आने का जश्न मना रहे हैं. पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज से छह में से चार बदमाशों की शिनाख्त कर ली गई है. इनकी पहचान लक्की, सोनू काला, गिरीश पंडित और सोनू काला के रूप में की गई है. इनमें से सोनू काला को पूर्व में जिला बदर किया जा चुका है. इन बदमाशों ने राजेंद्र नगर इलाके में लहसुन के व्यापार से जुड़े ए-वन ट्रेडर्स, किफायती किराना स्टोर, स्टार लिस्ट सैलून और राधे राधे डेयरी में घुसकर चाकू की नोंक पर लूटपाट की.

दी जान से मार देने की धमकी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार बदमाश सबसे पहले ए वन ट्रेडर्स में घुसे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. बदमाशों ने कर्मचारी जब्बार की गर्दन पर चाकू रख गल्ला लूट लिया. बदमाश राधे राधे डेयरी पहुंचे और संचालक के पेट पर चाकू रख चालाकी दिखाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए गल्ला लूट लिया. इसी तरह बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए किफायती किराना स्टोर स्टार लिस्ट सैलून और कुछ अन्य दुकानों पर भी तोड़फोड़ और लूटपाट की.

चार को मारा चाकू

लूटपाट और तोड़फोड़ के दौरान चाकू लहराते बदमाश कह रहे थे कि हम अभी जेल से बाहर आए हैं. अपनी रिहाई का जश्न मना रहे हैं. बदमाश यह चेतावनी भी दे रहे थे कि किसी ने चालाकी की तो उसे मार दिया जाएगा. बदमाशों ने दो राहगीरों समेत चार लोगों को चाकू मार दिया. मुकुल चौहान और द्वारका सेन भी बदमाशों के चाकू मारने से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

40 मिनट तक चला तांडव

इंदौर की सड़कों पर लगभग 45 मिनट तक बदमाश चाकू लहराते हुए तांडव मचाते रहे. इससे पूरे इलाके में खौफ का वातावरण बन गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की पहचान करने के बाद अब उनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है. वहीं इलाकाई लोगों में अब भी दहशत है. लोगों ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने की मांग की है.

Read more!

RECOMMENDED