लखनऊ: गैंगवार में मुन्ना बजरंगी गुट के आदमी की हत्या

मोहम्मद तारीक के पेट में दो गोलियां लगीं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सांकेतिक तस्वीर
आशुतोष कुमार मौर्य
  • लखनऊ,
  • 02 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 1:25 PM IST

लखनऊ में शुक्रवार को गैंगवार में मुन्ना बजरंगी गैंग के एक आदमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

शुक्रवार को जहां राज्य पुलिस निकाय चुनाव के नतीजों के चलते व्यस्त थी, उसी का फायदा उठाते हुए उसी दौरान लखनऊ में यह गैंगवार हुआ. बेखौप बदमाशों ने लखनऊ थाना के गोमतीनगर में मुन्ना बजरंगी गैंग के मोहम्मद तारीक की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं.

सूत्रों की मानें तो मोहम्मद तारीक मुन्ना बजरंगी का करीबी बताया जा रहा है. मोहम्मद तारीक परिवहन विभाग में ठेकेदार था और वाराणसी का रहने वाला था. पुलिस की मानें तो घटना के वक्त मोहम्मद तारीक अपनी कार बैक कर रहा था . तभी बाइक पर सवार हो वहां बदमाश आए और तड़ातड़ गोलियां चला दीं.

मोहम्मद तारीक के पेट में दो गोलियां लगीं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

Read more!

RECOMMENDED