पूर्व प्रेमी के साथ प्रेमिका ने ही की थी युवक की हत्या, सुलझी गुत्थी

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा है कि प्रेमिका ने ही अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. हत्यारोपी महिला और उसके पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी
तनसीम हैदर
  • पलवल,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:29 PM IST

  • हत्यारोपी प्रेमिका और उसका पूर्व प्रेमी गिरफ्तार
  • उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की निवासी है प्रेमिका

पुलिस के लिए सरदर्द बनी पलवल में 3 दिसंबर की रात हुई युवक की चाकू गोदकर हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा है कि उसकी प्रेमिका ने ही अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. हत्यारोपी महिला और उसके पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. युवक को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इस संबंध में पलवल के डीएसपी सुनील काद्यान ने बताया कि तीन दिन पहले योगेंद्र उर्फ सोनू की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी. इस मामले में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद की निवासी महिला और उसके पूर्व प्रेमी योगेश उर्फ योगी को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि योगेश पर पहले भी हत्या के प्रयास के दो मुकदमे दर्ज हैं. वह हाल ही में जेल से बाहर आया था. डीएसपी के अनुसार योगी के जेल जाने के बाद महिला योगेंद्र उर्फ सोनू के संपर्क में आई. पूछताछ में आरोपी योगी ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका का किसी से संबंध होने का शक था. यह और गहराता गया क्योंकि वह फोन नहीं रिसीव कर रही थी. योगी ने पुलिस को बताया कि 3 दिसंबर को दिन में वह अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा तो दोनों के बीच सुलह हो गई.

आरोपी ने कहा कि उसी रात फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ. वह प्रेमिका के किराए के कमरे पर गया. दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला. दरवाजा नहीं खुलने पर वह दीवार फांदकर अंदर पहुंचा तो योगेंद्र उर्फ सोनू और प्रेमिका एक कमरे में थे. योगेंद्र से कहासुनी हुई इसके बाद प्रेमिका के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया. योगी को चाकू गोदकर मौत के घाट उतारने के बाद उसका शव स्कूटी पर रख प्रकाश कॉलोनी में खाली पड़े प्लाट की झाड़ियों में फेंक दिया. बता दें कि पुलिस योगेंद्र के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी.

Read more!

RECOMMENDED