गाजियाबादः बैग लूटने की कोशिश में थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में एक अरेस्ट

रविवार रात कोतवाली पुलिस जस्सीपुरा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी तभी एक शख्स से बाइक सवार दो बदमाशों ने बैग लूटने का प्रयास किया. इतने में पीड़ित शख्स ने शोर मचा दिया था.

सांकेतिक फोटो
अरविंद ओझा
  • गाजियाबाद,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:54 PM IST

  • एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला
  • एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और बाइक बरामद

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आई है. रविवार रात करीब 10 बजे जस्सीपुरा मोड़ पर चेकिंग के दौरान पुलिस और बाकइ सवार बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी. पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देसी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात कोतवाली पुलिस जस्सीपुरा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी तभी एक शख्स से बाइक सवार दो बदमाशों ने बैग लूटने का प्रयास किया. इतने में पीड़ित शख्स ने शोर मचा दिया और बाइक सवार बदमाश भागने लगे. इस बीच पुलिस ने भनक लगते ही बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया, तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए साईं उपवन में घुस गए.

वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वसीम नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से एक देसी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है.

Read more!

RECOMMENDED