दिल्ली: ताबड़तोड़ गोलियों से थर्राया रोहिणी, गैंगवार में युवक की हत्या

अलीपुर के रहने वाले रवि भारद्वाज को कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने करीब 25 राउंड गोलियां चलाईं और रवि भारद्वाज को 15 से अधिक गोलियां लगीं.

रोहिणी में बदमाशों ने चलाई 25 राउंड गोलियां
तनसीम हैदर/आशुतोष कुमार मौर्य
  • नई दिल्ली,
  • 15 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 12:04 AM IST

दिल्ली में रोहिणी का प्रशांत विहार इलाका रविवार की रात ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. गैंगवार में एक 30 वर्षीय युवक को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया. पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है, हालांकि अब तक किसी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है.

पुलिस ने बताया कि अलीपुर के रहने वाले रवि भारद्वाज को कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने करीब 25 राउंड गोलियां चलाईं और रवि भारद्वाज को 15 से अधिक गोलियां लगीं.

रवि भारद्वाज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, रवि अपने एक साथी के साथ रोहिणी कोर्ट किसी काम से गया था और काम खत्म कर प्रशांत विहार इलाके में स्थित लांसर स्कूल के पास एक दुकान से छोले-भटूरे ले रहा था.

पुलिस ने बताया कि रवि जैसे ही दुकान पर छोले भटूरे लेने के लिए पहुंचा, पीछे से एक होंडा सिटी कार आई, जिसमें से चार युवक उतरे. कार से उतरते ही युवकों ने रवि भारद्वाज पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

पुलिस का कहना है कि यह हत्या गैंगवार के तहत हुई है और हमला करने का आरोप गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र उर्फ गोगी है. रवि भारद्वाज की कार पर भी ढेरों गोलियों के निशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि गोली लगने से रवि भारद्वाज वहीं जमीन पर गिर गया. लेकिन बदमाशों ने गोलियां चलानी बंद नहीं की और जमीन पर गिरे रवि भारद्वाज पर भी कई गोलियां चलाईं. रवि भारद्वाज को गोली मारने के बाद सारे बदमाश उसी कार में सवार हो रफूचक्कर हो गए.

स्थानीय लोगों ने बदमाशों के फरार होते ही रवि को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना वाले दिन और घटना के वक्त भी रवि के साथ रहे उसके दोस्त का भी कहना है कि यह हमला गोगी गैंग के बदमाशों ने ही किया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक रवि टीलू गैंग का सदस्य था और दोनों गैंगों के बीच काफी समय से रंजिश चल रही है.फिलहाल प्रशांत विहार थाना पुलिस सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Read more!

RECOMMENDED