जयपुर में गोमांस परोसने के आरोप में होटल सील, दो गिरफ्तार

राजस्थान के जयपुर में गोमांस परोसने के आरोप में एक होटल पर गौ रक्षकों के हंगामे के बाद होटल की सील करते हुए दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है. गोरक्षक दल के आरोपों के बाद मांस को एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया. लेकिन हैरत की बात है कि सरकार ने बिना जांच किए होटल को सील कर भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दिया.

राजस्थान के जयपुर की घटना
मुकेश कुमार/शरत कुमार
  • जयपुर,
  • 20 मार्च 2017,
  • अपडेटेड 1:35 PM IST

राजस्थान के जयपुर में गोमांस परोसने के आरोप में एक होटल पर गौ रक्षकों के हंगामे के बाद होटल की सील करते हुए दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है. गोरक्षक दल के आरोपों के बाद मांस को एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया. लेकिन हैरत की बात है कि सरकार ने बिना जांच किए होटल को सील कर भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दिया. आजतक को एफएसएल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मांस का सैंपल चिकन निकला है.

जानकारी के मुताबिक, जयपुर के सिंधी कैंप इलाके का होटल हायात रब्बानी को राजस्थान सरकार ने सील करते हुए भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दिए हैं. राष्ट्रीय गो रक्षा दल की अध्यक्ष साध्वी कोमल दीदी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आकर अचानक इस होटल के बाहर प्रदर्शन करने लगी कि इस होटल में गोमांस परोसा जाता है. इसके बाद यहां हंगामा मच गया. रात को पुलिस पहुंची और मांस को एफएसएल की जांच के लिए भेजकर होटल सील कर दिया.

सिंधी कैंप थाने के एसएचो मनफूल सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मांस का टुकड़ा चिकन लग रहा है. एफएसएल की रिपोर्ट आनी बाकी है. यदि गोमांस निकला तो उसकी धाराओं के आरोप में गिरफ्तारी की जाएगी. कुछ लोगों का कहना है कि ये सब राजनीति है. हिंदू इलाके में मुस्लिम होटल होने और बाकि से इसकी ज्यादा आमदनी होने की वजह से सारा झगड़ा हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. होटल मालिक नईम कहीं नहीं मिल रहा है.

 

Read more!

RECOMMENDED