बिहार के भोजपुर में NSUI अध्यक्ष को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

मनीष सिंह और उसके दोस्त रविवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे उसी दौरान नवादा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश सामने से आए और उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे.

बदमाशों ने मारी गोली
रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 19 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 9:33 AM IST

बिहार में अपराधियों के मंसूबे किस तरीके से बुलंद है इसकी तस्वीर रविवार को भोजपुर जिले में देखने को मिली जब अपराधी दिनदहाड़े NSUI के जिला अध्यक्ष मनीष सिंह और उसके दोस्त अप्पू सिंह को गोली मारकर फरार हो गए. दोनों का भोजपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मनीष सिंह और उसके दोस्त रविवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे उसी दौरान नवादा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश सामने से आए और उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. मनीष सिंह को 3 गोलियां लगी हैं जबकि उसके दोस्त को दो गोली लगी.

चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर दोनों को गोली मारी गई है वहां से कुछ ही दूरी पर जिलाधिकारी का आवास और कई न्यायिक अधिकारियों के आवास हैं. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका ऑपरेशन किया गया. पुलिस ने बताया है कि ऑपरेशन के बाद दोनों की हालत स्थिर है.

इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस का मानना है कि गोलीबारी की यह घटना पारिवारिक झगड़े और संपत्ति विवाद का नतीजा है. हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और अपराधियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि मनीष सिंह भोजपुर जिला NSUI का अध्यक्ष है और वह मठवालिया गांव का निवासी है. फिलहाल इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

इस तरीके की घटना लगातार बिहार में बढ़ती जा रही है जो साफ तौर पर दिखाता है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति प्रदेश में कितनी खराब हो गई है.

Read more!

RECOMMENDED