असमः 12 साल की दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म, 80 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

80 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 12 साल की दिव्यांग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. शनिवार को जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर
aajtak.in
  • गुवाहाटी,
  • 21 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 5:26 PM IST

असम में एक 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म में 80 साल के बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है. घटना असम के बिश्वनाथ जिले की है. पीड़ित लड़की दिव्यांग है.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 80 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 12 साल की दिव्यांग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. शनिवार को जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी. आरोपी बुजुर्ग का नाम अनिल सैकिया है. आरोपी शख्स को स्थानीय लोगों ने गुनाह करते घटनास्थल पर रंगे हाथों पकड़ लिया. बाद में 'विलेज डिफेंस पार्टी' के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने इसे पुलिस को सौंप दिया.

पहले भी आए थे मामले

अभी हाल में कर्बी अंगलोंग जिले में बलात्कार की एक घटना प्रकाश में आई थी जिसमें आरोपी हकीम हुसैन अली को गांव वालों ने पीट पीट कर मार डाला था. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप व्यक्ति पेशे से हकीम था और इलाज के बहाने महिलाओं के साथ बलात्कार किया करता था. आरोपों में कहा गया कि हकीम एक नेत्रहीन महिला के घर उसकी 22 साल की बेटी के इलाज के लिए गया था.

रिपोर्ट में बताया गया है कि हकीम ने उस लड़की को नशीली दवा पिलाकर बलात्कार किया. इस घटना के अगले दिन भी हकीम ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. जब गांव वालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने हकीम को पकड़ बुरी तरह पीटा. बाद में उसकी मौत हो गई.

Read more!

RECOMMENDED