पुलिस एंड इंटेलिजेंस

संबंध बनाकर पॉर्न साइट पर शख्‍स डालता था वीडियो, बेबसी का उठाता था फायदा

  • 1/5

मुंबई से सटे पालघर में क्राइम ब्रांच यूनिट ने 32 साल के अनिल झड़े नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने पॉर्न साइट पर महिलाओं के अश्लील वीडियो पोस्ट करके डॉलर्स में कमाई की थी. (पालघर से हुसैन खान की र‍िपोर्ट) 

  • 2/5

पालघर क्राइम ब्रांच की बोइसर यूनिट द्वारा पकड़े गए अनिल झड़े ने अपना पहला शिकार पहचान की महिला दोस्‍त को बनाया था. आरोपी ने उससे शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड कर डाला जिससे उसकी डॉलर्स में कमाई हुई थी.

  • 3/5

अनिल को फिर इस तरह महिलाओं की बेबसी का फायदा उठाकर कमाई करना एक खेल लगने लगा और उसने विक्रमगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत दूसरी लड़की को फंसाया लेकिन जब पहली लड़की को इस बात का पता चला तो उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

  • 4/5

बाद में दूसरी पीड़िता ने विक्रमगढ़ पुलिस को इस बारे में शिकायत की. इस मामले में एक टीम बनाई गई जिसके बाद आरोपी  को पकड़ने में आखिर कामयाबी मिल ही गई.

  • 5/5

क्राइम ब्रांच के असिस्‍टेंट पुलिस इंस्‍पेक्‍टर भीमसेन गायकवाड़ ने बताया कि आरोपी बहुत दिनों से पुलिस को झांसा देकर भाग रहा था मगर मुखबिर की सूचना पर उसे विक्रमगढ़ के एक गांव में दबोच लिया गया. इस पर दो मामले दर्ज हैं और पॉर्न साइट पर वीडियो अपलोड करने पर उसकी कई डॉलर्स की कमाई हुई है. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 452, 506 और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

लेटेस्ट फोटो