पुलिस एंड इंटेलिजेंस

Jharkhand: दंपती ने खरीदारी पर निकली लड़की का किया अपहरण, जबरन कराते थे देह व्यापार

सिथुन मोदक
  • धनबाद,
  • 26 अप्रैल 2021,
  • अपडेटेड 5:39 PM IST
  • 1/5

झारखंड के धनबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक लड़की कोडरमा से मार्केटिंग करने धनबाद के हीरापुर आई थी. तभी अपहरणकर्ता पति-पत्नी ने बहला फुसलाकर उसको अगवा कर लिया. इसके बाद अपहरणकर्ता पति ने लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब इतने से पति-पत्नी का मन नहीं भरा तो दोनों ने मिलकर लड़की को देहव्यपार के दलदल में झोंक दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 2/5

दरअसल, ये घटना बाघमारा थाना क्षेत्र के जयरामडीह का है. जहां के एक घर में पुलिस ने छापेमारी कर लड़की को बरामद कर लिया. मौका देखकर मकान मालकिन सलमा खातून और उसका पति सोईम अंसारी फरार हो गया. पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि सलमा खातून के खिलाफ उसकी बड़ी बहन ने शिकायत दी थी. शिकायत के बाद रविवार को पुलिस ने दंपती के घर पर छापेमारी की. (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 3/5

छापामारी के दौरान पुलिस ने सलमा के आवास से एक युवती को बरामद किया. पूछताछ में युवती ने बताया कि एक सप्ताह पहले सलमा खातून और उसके पति ने धनबाद के हीरापुर से उसका अपहरण किया था और उसे अपने घर ले आए. पीड़ित ने बताया कि पिछले चार-पांच दिनों से पति-पत्नी मुझसे जबरदस्ती देहव्यापार करा रहे थे. विरोध करने पर दोनों उसके साथ मारपीट करते थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 4/5

पुलिस ने सलमा के आवास से उपयोग में लाई गई कई आपत्तिजनक चीजें जब्त की हैं. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई के साथ कोडरमा से मार्केटिंग करने धनबाद के हीरापुर आई थी. वहीं, झांसे में लेकर सलमा खातून, उसका पति और दो-तीन अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 5/5

इसके बाद पति-पत्नी उसे जयरामडीह स्थित अपने आवास ले आए. इधर पुलिस की सूचना पर युवती के परिजन बाघमारा थाना पहुंचे. इस मामले में थाना इंचार्ज राज कपूर ने बताया कि सलमा खातून के घर से बरामद युवती से जबरदस्ती देहव्यापार कराया जा रहा था. सलमा खातून पहले से ही अनैतिक कामों को लेकर विवादों में रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

लेटेस्ट फोटो