पुलिस एंड इंटेलिजेंस

ऑनलाइन सेक्स परोसने का काम करता था पति, ऐप पर डालता था पत्‍नी के वीडियो

  • 1/6

एक शादीशुदा शख्‍स ने कृपालु महाराज की अनुयायी के साथ फर्जी माधव महाराज बनकर शादी की और फिर उसके कई अश्‍लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन सेक्‍स परोसने का काम करने लगा. यह सनसनीखेज मामला मध्‍य प्रदेश के विदिशा जिले का है. (वि‍द‍िशा से व‍िवेक ठाकुुुर की र‍ि‍पोर्ट) 

  • 2/6

विदिशा की सिविल लाइन पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो एक युवती को बहला-फुसलाकर पहले उसका शारीरिक शोषण करता है, उसका वीडियो बनाता है और बाद में अपनी ही पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने के बाद 'ऑनलाइन सेक्स' परोस कर कमाई करता था.

  • 3/6

जब पीड़ित युवती को खुद के ठगे होने की जानकारी मिली तो उसने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने अपने हिसाब से जिले में पहले ऐसे मामले की बारीकी से जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

  • 4/6

सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि एक टैंगो ऐप के जरिए आज्ञाराम कॉलोनी निवासी चंद्रजीत अहिरवार और माधव को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी पहले से शादीशुदा था. फेसबुक पर ललितपुर की एक युवती से एक आध्यात्मिक गुरु के नाम से दोनों की पहचान हुई.

  • 5/6

युवती को बहला कर वह विदिशा ले आया, जहां उसका शारीरिक शोषण किया और बाद में टैंगो ऐप के जरिए उस युवती को ऑनलाइन सेक्स के रूप में परोसने लगा. इस तरीके से तीन अलग-अलग खातों में 6 लाख से ज्यादा की राशि भी उसने जुटा ली है. 

  • 6/6

अलग अलग तरीके की डिमांड के हिसाब से राशि भी तय की जाती थी. ऑनलाइन सेक्स के रूप में शहर, प्रदेश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोगों ने रुपये इस व्यक्ति को उपलब्ध कराए हैं. इसके अलावा ललितपुर से बहला-फुसलाकर लाई गई युवती से आरोपी ने करीब 15 लाख रुपये के जेवर और 45 हजार रुपये भी हड़प लिए थे. आरोपी पर आईटी एक्ट के अलावा बलात्कार और विभिन्न धाराएं दर्ज की गई हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लेटेस्ट फोटो