पुलिस एंड इंटेलिजेंस

पत्‍नी से बात करता था, दोस्‍त का गला रेतकर शव को कूड़े में फेंका

  • 1/5

एक शख्‍स को अपनी पत्‍नी से दोस्‍त का बात करना इतना अखरा कि उसने दोस्‍त के मर्डर की प्‍लानिंग बना ली. एक दिन मौका देखकर उसने उसने धोखे से बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्‍या कर दी. यह सनसनीखेज घटना उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है. (मुजफ्फरनगर से द‍िलीप सैनी की र‍ि‍पोर्ट ) 

  • 2/5

मुजफ्फरनगर की खतौली कोतवाली पुलिस ने बुआडा मार्ग से शनिवार की देर रात 3 दिन से लापता एक युवक का शव बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बीवी से अवैध संबंध के चलते दोस्त ने ही युवक की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को बुवाड़ा मार्ग स्थित पालीवाल नर्सरी के सामने कूड़े के ढेर में फेंक दिया था.

  • 3/5

शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई. 

  • 4/5

दरअसल, शुक्रवार को बुआडा मार्ग निवासी धर्मवीर ने कोतवाली पर अपने पुत्र रोबिन उर्फ गुडडू की गुमशुदगी की शिकायत करते हुए उसकी बरामदगी की मांग की थी. साथ ही उसके साथ अनहोनी होने की भी आशंका व्यक्त की थी जिसकी जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को शक के आधार पर जब हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की.

  • 5/5

आरोपी युवक बंटी ने रोबिन की हत्या करने की बात कबूल करते हुए बताया कि रोबिन उसकी पत्नी से फोन पर आये दिन बात करता था और उससे अवैध संबंध रखता था, जिससे गुस्से में उसने उसे धोखे से बुलाकर धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या कर दी थी और उसके शव को बुआडा मार्ग पर ही पालीवाल नर्सरी के सामने ट्रांसफॉर्मर के नीचे छिपा दिया था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रोबिन कर शव को बरामद कर पोस्‍टमॉर्टम के लिये भेज कर अपनी आगे कार्यवाही शुरू कर दी है.  

लेटेस्ट फोटो