जुर्म

गुजरात: महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन हुआ तो पति ने दिया तीन तलाक

  • 1/5

गुजरात से तीन तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला को उसके पति ने इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन है. महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

  • 2/5

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का आरोप है कि पति उसके साथ पहले से भी दुर्व्‍यवहार करता था और छोटी-छोटी गलतियों पर भी उसे छोड़ने की धमकी देता था. महिला की उम्र 24 साल है. उसका निकाह बीते साल मई में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के साथ हुआ था.

  • 3/5

महिला ने बताया कि जुलाई में उसे पता चला कि वह गर्भवती है. हालांकि किसी कारणवश उसके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन हो गया. उसने अपने पति से उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया. हाल ही में तेज बुखार हुआ और खून की उल्टी भी शुरू हो गई.

  • 4/5

महिला के माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने उसे बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंफेक्‍शन है. उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया. जब उसका पति अस्पताल में पहुंचा तो उसे डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन है.

  • 5/5

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पति महिला से मिलने उसके मायके गया तो उसने गाली गलौच भी की. इतना ही नहीं उसने अपनी दूसरी शादी की बात कहकर पत्नी के घरवालों के सामने तीन बार 'तालाक' बोला और वहां से चला गया. जाने से पहले उनसे रुपयों की भी मांग की.

लेटेस्ट फोटो