क्राइम न्यूज़

छतरपुर: पीएम जन औषधि केंद्र के संचालक के हाथों में थाने के अंदर डली हथकड़ी, वीडियो वायरल

लोकेश चौरसिया
  • छतरपुर ,
  • 10 अप्रैल 2021,
  • अपडेटेड 9:44 PM IST
  • 1/5

मध्य प्रदेश के छतरपुर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के संचालक के हाथों में हथकड़ी डली हुए तस्वीरें कोतवाली थाने से वायरल हुई तो पुलिस एवं प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

  • 2/5

वायरल वीडियो में औषधि केंद्र के संचालक अभय गुप्ता बता रहे हैं कि वह अपने स्टोर को बंद करके शाम करीब 7:30 से 8 बजे के बीच घर जा रहे थे तभी चौबे तिराहे पर चेकिंग चल रही थी और चेकिंग में छतरपुर की नायब तहसीलदार अंजू लोधी ने उन्हें रोका और कहा फालतू कहां घूम रहे हो.

  • 3/5

इतना कहकर पुलिसकर्मियों को बुलाकर थाने में डलवा दिया. थाने में पुलिस वालों ने मेरे साथ मारपीट की. हाथों में हथकड़ी डाली और रात भर बंद रखा. मैं चेहरे पर मास्क लगाए था फिर भी पता नहीं मेरा क्या गुनाह था कि मुझे रात भर हथकड़ी डाल कर थाने में रखा गया और मेरे साथ मारपीट की गई.

  • 4/5

उधर सुबह जब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब प्रशासन में हड़कंप मच गया और पता चला कि औषधि केंद्र के संचालक पर 151 के तहत थाना सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है जिसको एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया. वहां से मेडिकल के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया, तभी औषधि केंद्र के संचालक अभय गुप्ता ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना दुखड़ा सुनाया.  

  • 5/5

वहीं, औषधि केंद्र के संचालक को एसडीएम कोर्ट में पेश करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया और जब इस विषय पर एसपी सचिन शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि चेकिंग के दौरान औषधि केंद्र का संचालक बगैर मास्क के घूम रहा था और उससे मेडिकल का प्रूफ मांगा गया तो वह नायब तहसीलदार अंजू लोधी से अभद्रता करने लगा जिसके कारण उसको थाने में लाकर 151 के तहत कार्यवाही करनी पड़ी.

एसपी सचिन शर्मा से जब सवाल किया गया कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि किसी भी व्यक्ति को हथकड़ी नहीं लगाई जा सकती फिर औषधि केंद्र के संचालक को हथकड़ी क्यों लगाई गई,  इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस विषय में एसपी का कहना था हमें इस बात की जानकारी नहीं है क‍ि हथकड़ी लगाई गई. इस मामले की जांच करा रहे हैं अगर ऐसा पाया जाता है तो उच‍ित कार्रवाई की जाएगी.

लेटेस्ट फोटो