क्राइम न्यूज़

'तुम नहीं मिली तो गर्दन काट लूंगा' कहने वाला पति ही पत्नी के गहने-कैश लूटकर हुआ फरार

  • 1/6

फेसबुक से दोस्ती कर लड़की से शादी की और फिर धोखा देकर भाग गया शातिर धोखेबाज पति. जी हां, ये कहानी है कोलकाता की एक महिला की जिसने परेशान होकर एक साल बाद अपने धोखेबाज पति के घर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और यूपी की फतेहपूर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि शादी से पहले यह आत्महत्या की धमकी देता था. वह कहता था कि तुम अगर शादी के लिए नहीं मानी तो ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लूंगा. लेकिन अब वह धोखा देकर फरार हो गया है. (इनपुट-नितेश श्रीवास्तव)

  • 2/6

महिला कि मांग है कि ऐसे शातिर लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाए. उसका कहना है कि शादी के बाद उसका पति घर में रखे सारे जेवरात सहित कैश लूटकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही उसे अरेस्ट किया जाएगा. महिला ने पति की तलाश के लिए कोलकाता पुलिस के साथ आकर जिले की पुलिस से गुहार लगाई है. 

  • 3/6

इसके बाद महिला पुलिस के साथ पति अभिषेक आर्या के घर पहुंची. घर में ताला बंद देखकर महिला ने जमकर हंगामा काटा. पीड़िता दिपाली (बदला हुआ नाम) का कहना है कि अभिषेक आर्या से फेसबुक से दोस्ती हुई. जान पहचान के बाद दूर से पारिवरिक रिश्तेदार निकले. इसके कुछ दिन बाद अभिषेक शादी के लिए दबाव बनाने लगा. महिला का कहना है कि अभिषेक ने गले में ब्लेड लगाकर आत्महत्या करने की धमकी तक दे डाली. उसका कहना था कि तुम नहीं मिली तो गर्दन काट लूंगा. फिर भी दिपाली ने इस बात को नजरअंदाज किया लेकिन अभिषेक दिल्ली से सीधे फ्लाइट पकड़ कोलकाता पहुंचा गया.

  • 4/6

इसके बाद कोलकाता पहुंचकर अभिषेक ने दिपाली को समझा-बुझा कर शादी के लिए मना लिया. उसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और दोनों लोग होटल में रुके. महिला का कहना है कि अभिषेक के पिता राजू आर्या बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करते हैं. जब यहां आकर देखा वे भी गायब हैं. यही नहीं, शातिर उसके घर के लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर सहित 1 लाख नकद लेकर भाग गया है. 

  • 5/6

वहीं, पीड़िता की मां की मांग है कि ऐसे लोगों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि वह किसी और लड़की की जिंदगी को बरबाद न कर सके. वहीं, एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साथ एक पीड़िता आई थी जिसके लिए कोतवाली पुलिस और DSP सिटी को मदद के लिए लगाया गया है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

  • 6/6

उन्होंने शिकायत दी है कि फतेहपुर के एक लड़के ने फेसबुक के जरिए दोस्ती की और फिर शादी कर ली. फिर कुछ समय बाद लड़का पैसा और गहने लेकर फरार हो गया. इसी के संबंध में कोलकाता में मुकदमा लिखा गया है. इस मामले में थानाध्यक्ष कोतवाली और सीओ सिटी को निर्देशित किया गया कि इस मामले में उनकी विधिवत मदद की जाए जिससे ठीक तरीके से मामले की जांच की जा सके.

लेटेस्ट फोटो