क्राइम न्यूज़

12वीं की छात्रा ने घर में रखे तमंचे से खुद को मारी गोली, मां की डांट से थी गुस्सा

  • 1/5

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक 17 साल की बेटी को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने घर में रखे अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. जिसके बाद परिजन उसे आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. इलाज के दौरान उसकी कुछ ही घंटों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह इंटर की छात्रा थी. (इनपुट-शरद गौतम)

  • 2/5

ये मामला मुरादाबाद जनपद के थाना मुंढापांडे इलाके का है. पिता का कहना है कि बेटी को मां ने किसी बात को लेकर डांट दिया था जिसके बाद तमंचे से खुद को गोली मार ली और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

  • 3/5

पिता प्रेमपाल ने बताया कि घटना के समय वो घर पर नहीं थे. उन्हें फोन आया था कि किसी बात पर मां ने डांट दिया था जिसके बाद तमंचे से बेटी ने गोली मार ली है. पिता ने बताया कि बिना लाइसेंस वाला देहाती तमंचा है. मुझे 1 बजे घर वालों ने कॉल करके मामले की जानकारी दी थी.

  • 4/5

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. वहीं, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अर्जुन त्यागी ने बताया कि मृतक लड़की 12वीं की छात्रा थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

  • 5/5

वहीं, मुरादाबाद एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि एक लड़की का अपनी माता से विवाद हो गया था जिससे गुस्सा होकर उसने अपने घर में रखे तमंचे से अपने आप को गोली मार ली. इसके परिजन इसको हॉस्पिटल ले गए थे जहां उपचार के बाद उसकी मृत्यु हो गई है. इसमें पीएम की कार्रवाई और अन्य विधिक कार्रवाई पूर्ण की जा रही है.

लेटेस्ट फोटो