क्राइम न्यूज़

गर्लफ्रेंड को किसी और लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया युवक का कत्ल

  • 1/5

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने अपना आपा खो दिया और उसने बेल्ट से युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर युवक के शव को पराली में छुपा दिया ताकि किसी को इस हत्या के बारे में पता न चल सके. (इनपुट-अभिषेक वर्मा)

  • 2/5

दरअसल, ये मामला लखीमपुर खीरी जिले में खीरी थाना क्षेत्र के सुनसी गांव का है. बताया जा रहा है कि सुनती गांव की रहने वाली शीला नाम की महिला के गांव के ही रहने वाले संजीत और हरपाल से साथ घनिष्ठ संबंध हैं. बीती 7 जनवरी की रात शीला के बॉयफ्रेंड हरपाल ने शीला के घर के अंदर संजीव को जाते देखा और उसके कुछ ही देर बाद वह घर के अंदर पहुंच गया. जहां हरपाल ने संजीव और शीला को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.  

  • 3/5

इसके बाद गुस्से में हरपाल ने अपनी बेल्ट से संजीव की गला दबाकर हत्या कर दी. यही नहीं, हरपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शीला के साथ मिलकर संजीव के शव को ले जाकर पास में ही एक पराली के ढेर में छुपा दिया. अगले दिन यानी 8 जनवरी को दोपहर करीब 12 बजे गांव के लोगों ने पराली के अंदर युवक के शव को देखा तो हड़कंप मच गया. मृतक संजीव के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शीला और उसके प्रेमी हरपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. संजीव की हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

  • 4/5

लखीमपुर खीरी के एसपी विजय ढुल ने बताया कि 8 जनवरी को थाना खीरी क्षेत्र अंतर्गत सुनसी गांव में उसी गांव के रहने वाले संजीव का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई. इस सूचना पर थाना खीरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. मृत्यु का कारण गला दबाकर हत्या करना पाया गया है. इस मामले में मृतक के भाई की लिखित तहरीर के आधार पर हरपाल और शीला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

  • 5/5

विजय ढुल ने आगे बताया कि शुरुआती जांच और पूछताछ में पता चला है कि महिला शीला के मृतक संजीव और दूसरे युवक हरपाल के साथ घनिष्ट संबंध थे. शीला और हरपाल आपस में दूर के रिश्तेदार हैं और पास में ही रहते हैं. दिनांक 7 और 8 जनवरी की रात को आरोपी हरपाल ने संजीव को शीला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा और उत्तेजित होकर हरपाल ने बेल्ट से संजीव की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में, शीला की मदद से हरपाल ने संगीत के शव को ठिकाने लगा दिया. संजीव की हत्या में हरपाल की ही बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था जिसे बरामद कर लिया गया है दोनों को जेल भेज दिया गया.

लेटेस्ट फोटो