क्राइम न्यूज़

मेरठ: तीन बेटियां पैदा होने पर शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक

  • 1/5

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक ने तीन बेटियां पैदा होने के कारण अपनी पत्नी को तीन तलाक दे डाला. विरोध करने पर युवक ने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. 

(इनपुट- उस्मान चौधरी) (फोटो आजतक)

  • 2/5

यह मामला थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के अहमदनगर का है, जहां पीड़ित महिला की शादी 12 साल पहले मवाना के सलाउद्दीन से हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे बदसूरत कहकर पिटाई करता था इतना ही नहीं वह उसे कई बार घर से भी निकाल देता था. लेकिन दोनों पक्षों में पंचायत के बाद सुलह-समझौता हो जाता था. जब उसके तीन बेटियां हुईं तो पति का जुल्म और बढ़ गया. 

  • 3/5

पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले फिर से पति ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. तभी से पीड़िता अपने मायके अहमदनगर में रह रही है. रविवार को पति सलाउद्दीन अपने भाइयों के साथ ससुराल पहुंचा और पत्नी को तीन तलाक दे दिया. 

  • 4/5

जिसके बाद पति के जुल्म की कहानी लेकर पीड़िता थाने पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को पति और सास-ससुर के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की मांग की है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर इस मामले में एक्शन लेने की बात कही है. 

  • 5/5

पुलिस का कहना है कि पति अपनी पत्नी को तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर मौके से फरार हो गया. इस मामले में उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. 

लेटेस्ट फोटो