क्राइम न्यूज़

अलीगढ़: BSF जवान को हनी ट्रैप में फंसाया, ब्लैकमेल कर मांगे 2 लाख रुपये

  • 1/6

अलीगढ़ पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और किडनैप बीएसएफ के दरोगा सज्जनपाल सिंह को सेक्स रैकेट के चंगुल से मुक्त कराया है. जवान को हनी ट्रैप के तहत फंसाया गया था. गैंग के सदस्य उस पर रेप का आरोप लगाते हुए ब्लैकमेल कर रहे थे.

(इनपुट- अकरम खान)

  • 2/6

पुलिस ने बताया कि हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों ने दरोगा सज्जनपाल सिंह की पत्नी को फोन कर पहले 20 हजार रुपये फिर दो लाख रुपये की फिरौती मांगी. पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. गैंग के पास से पुलिस को बड़ी संख्या में कंडोम और शक्तिवर्धक दवाइयों के अलावा तमंचा और कारतूस भी मिले हैं.

  • 3/6

इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी गभाना ने बताया कि जवान के बेटे पंकज कुमार की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया. जिसमें कहा गया कि बीएसएफ जवान का अपहरण हो गया है. अब अपहरणकर्ताओं की ओर से फोन कर 2 लाख रुपयों की फिरौती मांगी जा रही है.

  • 4/6

जिस फोन नंबर से फिरौती मांगी जा रही थी पुलिस ने उस नंबर को ट्रैस करना शुरू कर दिया. नंबर ट्रेस करते करते हुए पुलिस अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र में आ पहुंची. यहां शक के आधार पर पुलिस ने धनीपुर ब्लॉक स्थित एक मकान पर छापा मारा. छापा लगते ही मकान में अफरा-तफरी मच गई. उस मकान में अगवा किये गये जवान के अलावा अन्य कई लोगों को पुलिस ने पकड़ा. 

  • 5/6

पुलिस ने जवान को परिजनों के सुपुर्द करते हुए पकड़े गये लोगों से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आये. उन्होंने बताया कि वह सेक्स रैकेट चलाते हैं. उन्होंने कबूल किया कि 29 नवंबर को बीएसएफ जवान को अलीगढ़ बस स्टैंड के पास से लड़की का लालच देकर अगवा किया गया था.

  • 6/6

पुलिस ने बताया कि  जवान का वीडियो बनाकर परिजनों से फिरौती मांगी जा रही थी. इतना ही नहीं, उसको रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी भी दी जा रही थी.

लेटेस्ट फोटो