क्राइम न्यूज़

जेल में कैदी ने की आत्‍महत्‍या, हाथ पर लिखा 'मौत के जिम्‍मेदार' डिप्‍टी जेलर का नाम

  • 1/5

अंबाला की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है. यहां जेल में कैदी के सुसाइड करने का मामला तूल पकड़ चुका है जहां एक कैदी ने अपने बाजू पर लिखे सुसाइड नोट में डिप्टी जेलर राकेश लोहचर का नाम लिखा है.

  • 2/5

कैदी ने लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार डिप्टी जेलर राकेश लोहचर है. डिप्टी जेलर पर लगे संगीन आरोपों के बीच दो दिन पहले उनका तबादला पंचकूला जेल में कर दिया.

  • 3/5

बता दें क‍ि अंबाला सेंट्रल जेल सवालों के कटघरे में आ चुकी है क्योंकि यहां सुसाइड का मामला पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले जून 2020 में भी 2 कैदी सुसाइड कर चुके हैं. पिछले एक सप्ताह से जेल प्रशासन पर बंदियों के साथ मारपीट के आरोप लग रहे हैं और अब एक बंदी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर डिप्टी जेलर को उसका दोषी बताया.

  • 4/5

मृतक कैदी के बेटे अजय ने बताया कि उसके पिता को 20 साल की सजा हुई थी लेकिन बुधवार को फ़ोन आया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है. उनके बाजू पर 'राकेश लोहचर मौत का जिम्मेदार है', लिखा हुआ था.

  • 5/5

इस मामले में डीएसपी सुलतान सिंह ने बताया कि एक कैदी की आत्महत्या का मामला आया है, जिसका नाम विजय है और उसको  धारा 302 के मामले में उम्रकैद की सजा हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो भी सच सामने आएगा, उसके तहत कार्यवाही की जाएगी.

लेटेस्ट फोटो