क्राइम न्यूज़

बिहार: पुरानी प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, नई गर्लफ्रेंड संग मिलकर प्रेमी ने कर दी हत्या

गौरव कुमार
  • किशनगंज,
  • 06 जून 2021,
  • अपडेटेड 10:24 PM IST
  • 1/5

बिहार के किशनगंज में  हत्या की एक खौफनाक साजिश रची गई जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. एक युवक को जैसे ही नई प्रेमिका मिली उसने मिलन में बाधा बन रही पुरानी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की साजिश रच ली. पुरानी प्रेमिका को मिलने बुलाकर प्रेमी ने नई प्रेमिका संग खेत में चाकू से उसकी हत्या कर दी. (सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं)

  • 2/5

मामला किशनगंज के बहादुरगंज थाना क्षेत्र का है. दरअसल आरोपी युवक राहिल पंजाब के लुधियाना में काम करता था और उसका कई साल से शबीना नाम की युवती से  प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच वो लॉकडाउन में घर आया तो उसे एक दूसरी लड़की नाजमीन से प्यार हो गया. उसकी पुरानी प्रेमिका शबीना उस पर शादी का दबाव बनाने लगी.

  • 3/5

यह देखकर राहिल ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और इसमें अपनी नई गर्लफ्रेंड को भी शामिल कर लिया. शबीना को घर से दूर किशनगंज अररिया सीमा के पास मिलने के लिए बुलाया जहां पहले से आरोपी राहिल अपनी नई प्रेमिका नाजमीन के साथ उसका इंतजार कर रहा था.

  • 4/5

राहिल किसी बहाने अपनी पुरानी प्रेमिका शबीना को मक्के के खेत में ले गया और वहां चाकू से उसकी हत्या कर दी. शबीना के गायब होने के बाद उस वक्त उसके परिजनों को हत्या की भनक तक नहीं लगी. शबीना के परिजनों ने बहादुरगंज थाना में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.मामले की जांच के दौरान पुलिस को 31मई को अररिया सीमा पर एक युवती की लाश मिलने की सूचना मिली. जब शव की पहचान कराई गई तो पता चला वो शबीना बेगम का शव था जिसके बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

  • 5/5

जिले के एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया.  अनुसंधान के दौरान पुलिस ने राहिल नाम के व्यक्ति को पकड़ा जिसके बाद उसना हत्या की वारदात को कुबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि घटना के दिन शाम में उसने लड़की को शादी करने के लिए बुलया था, साथ में उसकी दूसरी प्रेमिका भी गयी थी और मक्के के खेत में चाकू से पुरानी प्रेमिका की हत्या कर दी. आरोपी राहिल और उसकी नई प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

लेटेस्ट फोटो