क्राइम न्यूज़

रुड़की: मनचाहा प्यार न मिलने पर सनकी आशिक ने तांत्रिक को उतारा मौत के घाट

  • 1/5

उत्तरखंड के रुड़की में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक तांत्रिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एक युवक ने मनचाहा प्रेम पाने और लड़की को अपने वश में करने के लिए तांत्रिक को पैसे दिये थे. लेकिन जब युवक को लगा कि उसके पैसे डूब रहे हैं तो उसने तांत्रिक की हत्या कर दी.

(फोटो आजतक)

  • 2/5

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर में बीती 16 जनवरी को देर शाम कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस घटना के खुलासे के लिए हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और क्षेत्राधिकारी रुड़की के निर्देशन में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया था.   

  • 3/5

बीती 16 जनवरी को बाइक सवार बदमाशों ने इरफान नाम के एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई थी. इसके बाद घायल बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था. घटना के खुलासे को लेकर हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर तीन पुलिस टीमों का गठन किया था. इसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और परिजनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस को इनके पास से दो मोटरसाइकिल और एक 315 बोर का तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

  • 4/5

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डी. सेंथिल अबुदई ने बताया कि मृतक तांत्रिक विद्या का काम करता था. इन आरोपियों ने एक लड़की को वश में करने के लिए कुछ पैसे दिए थे, लेकिन काम न होने पर जब युवकों द्वारा पैसे मांगे गए तो इनके बीच कहासुनी हो गई. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक के पिता की इस दौरान मौत भी हो गई थी.  जिसका कारण एक आरोपी उसी तांत्रिक को मानता था. 

  • 5/5

फिर इन युवकों ने तांत्रिक की हत्या करने की योजना बनाई और दो बाइकों पर सवार होकर 16 जनवरी की देर शाम तांत्रिक को गोली मार दी.  एसएसपी ने बताया तांत्रिक की उपचार के दौरान तांत्रिक की मौत हो गई. जिसके बाद मुकदमे को 302 में परिवर्तन किया गया है, वहीं चारों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया हैं.  एसएसपी हरिद्वार ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये इनाम की घोषणा की है. 

लेटेस्ट फोटो