क्राइम न्यूज़

घुमाने के बहाने प्रेमिका को बाइक पर बैठाया, फिर जंगल में किया मर्डर

सत्यजीत कुमार
  • पाश्चिम सिंहभूम,
  • 21 फरवरी 2021,
  • अपडेटेड 11:25 PM IST
  • 1/4

झारखंड के पाश्चिम सिंहभूम के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के डाकुआ जंगल से बीते 17 फरवरी को बरामद की गई एक युवती के लाश के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. युवती का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसी का प्रेमी निकला, जिसने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि प्रेमिका उसपर शादी का दबाव बना रही थी. 

दरअसल, यह हत्या पांच  फरवरी को हुई थी और 17 फरवरी को पुलिस ने युवती की लाश तो बरामद की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई. बाद में युवती की मां ने थाना जाकर युवती की पहचान पार्वती के रूप में की. (इनपुट-जय कुमार)

  • 2/4

क्या था पूरा मामला: जगन्नाथपुर निवासी पार्वती का नोवामुंडी थाना क्षेत्र के शम्भू के साथ 2016 से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लंबा वक्त गुजर जाने के बाद पार्वती ने शम्भू पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया. लेकिन शम्भू पार्वती से शादी नहीं करना चाहता था. वह बहाने बनाने लगा और शादी की बात टालने लगा. इस बीच शम्भू को एक दूसरी लड़की से प्रेम संबंध बनाने लगा. इसकी जानकारी पार्वती को हुई तो उसने शम्भू पर शादी का दबाव बनाने के लिए धमकी दी कि वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह पुलिस के पास जाकर उसकी शिकायत कर देगी.

  • 3/4

पार्वती की धमकी से परेशान शम्भू ने अपनी प्रेमिका पार्वती को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा. 5 फरवरी को शम्भू ने अपनी प्रेमिका को अपनी बाइक पर घुमाने ले जाने के बहाने से बिठा लिया. इसी दौरान जब शम्भू जगन्नाथपुर के डाकुआ सुनसान घने जंगल में अकेला पाया तो उसने प्रेमिका पार्वती की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश करने लगा. पार्वती किसी तरह हाथ छुड़ाकर भागने लगी. भागते भागते पार्वती गढ्ढे में गिर गयी. गढ्ढे में गिरी पार्वती की शम्भू ने बेरहमी से लात घूंसे से पिटाई की और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

  • 4/4

पुलिस के लिए इस मामले को सुलझा पाना बहुत मुश्किल होता लेकिन पार्वती की मां ने उसकी बेटी की पहचान कर पुलिस को उसके कातिल तक पहुंचा दिया. इस मामले में जब मोबाइल पार्वती के फोन की जांच की गई तो प्रेमी शम्भू का नम्बर पुलिस के हाथ लगा. पुलिस ने जब शम्भू से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया. उसने क्राइम सीन पर जाकर पूरे घटना क्रम की जानकारी दी और हत्या का गुनाह कुबूल लिया. पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार शम्भू को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

लेटेस्ट फोटो