क्राइम न्यूज़

अलवर: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, तीनों आरोपी गिरफ्तार

संतोष शर्मा
  • अलवर ,
  • 17 फरवरी 2021,
  • अपडेटेड 9:44 PM IST
  • 1/6

राजस्थान के अलवर जिले में हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. शख्स की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इस वारदात को अवैध संबंधों के चक्कर में अंजाम दिया गया था. 

(फोटो आजतक)

  • 2/6

पुलिस को 15 फरवरी को सूचना मिली कि कल्पतरु गोदाम के पास एमआईएम में एक लाश पड़ी हुई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि शव में सिर, गर्दन और छाती पर कई जगह चोट के निशान थे. स्पेशल टीम और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. काफी कोशिश करने के बाद मृतक की पहचान सोहन सिंह राजपूत निवासी देसूला उद्योग नगर थाना अलवर के रूप में हुई.

  • 3/6

मृतक के पिता रणजीत सिंह ने इस मामले में हत्या करने का आरोप लगाया और बताया कि सोहन सिंह एक दिन पूर्व ही मेरठ से अपने घर पर आया था. सारे दिन पर घर पर रहा. शाम को 7-8 बजे किसी दोस्त का फोन आया और वो घर से 15 मिनट में वापस आने की बात कहकर चला गया. अगले दिन सूचना मिली की उसकी लाश मिली है. 

  • 4/6

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. डीएसटी टीम और साइबर सेल की मदद से मृतक के मोबाइल नंबरों की सीडीआर प्राप्त कर विश्लेषण किया गया. मृतक के घर के पास पड़ोसी और दोस्तों से गोपनीय तरीके से जानकारी हासिल की. मृतक के मोबाइल नंबर से संदिग्ध नंबरों को खंगाला गया. फिर उन सभी नंबरों की गहनता से पूछताछ की गई. 

  • 5/6

जिसमें नरेश कुमार सैनी मुख्य रूप से संदिग्ध पाया गया और गोपनीय जानकारी से पता चला कि मृतक सोहन सिंह नरेश सैनी के साथ देर तक देखा गया था. उसके बाद नरेश सैनी को पूछताछ के लिए पुलिस थाना लाया गया. उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक सोहन सिंह की पत्नी उसकी फैक्ट्री दीप कैम इंडस्ट्रीज एमआई में काम करती थी जिससे मेरे अवैध संबंध हो गए थे. हम दोनों ने ही मृतक सोहन सिंह को रास्ते से हटा कर निजी जीवन जीना चाहते थे.  

  • 6/6

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि मृतक की पत्नी और प्रेमी के भाई ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने तीनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि सोहन सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई. मृतक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पत्नी आरोपी नरेश सैनी की फैक्ट्री में काम करती थी. फिर दोनों में प्यार हो गया. जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी. 

लेटेस्ट फोटो