क्राइम न्यूज़

मुंगेर: गंगटा जंगल में एक दर्जन से ज्यादा वाहनों से लूटपाट, कई लोगों को बेरहमी से पीटा

  • 1/5

बिहार के मुंगेर जिले में रविवार की देर रात अपराधियों ने गंगटा जंगल में एक दर्जन से ज्यादा वाहनों में लूटपाट की. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट भी की और कई गाड़ियों के शीशे तक तोड़ दिए. इस बीच पुलिस की गश्त गाड़ी को जंगल में लूट की भनक लगी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुटेरों को खदेड़ा. इस दौरान पुलिस ने एक लुटेरे को दबोच लिया जबकि उसके साथी फायरिंग करते हुए भाग निकले.

(इनपुट- गोविंद कुमार) (फोटो आजतक)

  • 2/5

पीड़ित लोगों ने बताया, रात दस बजे से सुबह तीन बजे तक लुटेरे आने जाने वाले यात्रियों से लूटपाट करते रहे. वहीं सूचना के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने फायरिंग कर भाग रहे एक लुटेरे को मोबाइल और नकदी के साथ पकड़ लिया. लुटेरे की पिटाई से जख्मी लोगों का इलाज खड़गपुर स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया.

  • 3/5

घटना की बाबत एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया कि लूट की घटना की सूचना पुलिस गश्त गाड़ी को मिली तो पुलिस ने फौरन घटनास्थल पर पहुंच एक लुटेरे को पकड़ लिया. उसके पास से लूट के 12 मोबाइल और 11200 रुपये कैश बरामद हुआ है. पूछताछ में गिरोह का पता चला है. जल्द ही सबको दबोचा जाएगा. 

  • 4/5

पुलिस का कहना है कि ये बदमाश लूटपाट के लिए सड़क पर पेड़ गिराकर रास्ता रोक लेते थे. फिर आने वाली सभी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे. यह सिलसिला पिछले काफी समय से चल रहा था. जो यात्री इस लूट का विरोध करता था, उसके साथ ये लोग मारपीट भी करते थे.  

  • 5/5

वहीं पीड़ित लोगों का कहना है कि गंगटा जंगल में लूटपाट का सिलसिला पिछले काफी समय से चल रहा है. पुलिस इसे रोकने में पूरी तरह से नाकाम है. गंगटा जंगल की कुल दूरी महज 10 किलोमीटर तक फैली है. जंगल लुटेरों का सेफ जोन बन गया है. वारदात के बाद बदमाश जंगल की तरफ भाग जाते हैं. 

लेटेस्ट फोटो